Video: जिला प्रमुख की जनसुनवाई, भीड़ जुटाने के लिए कराया अश्लील डांस, डांसर के ठुमकों पर झूमे ग्रामीण

[ad_1]

हाइलाइट्स

भरतपुर के नदबई इलाके का बताया जा रहा है वीडियो
नदबई पंचायत समिति की ग्राम पंचायत करीली में थी जनसुनवाई
सोशल मीडिया में अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने से मचा है बवाल

दीपक पुरी.

भरतपुर. राजस्थान की राजनीति (Rajasthan Politics) में रोजाना नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं. अब भतरपुर का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक प्रोफेशनल डांसर स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है. डांसर ने यह डांस जिला प्रमुख की ओर से की गई जनसुनवाई से पहले किया था. बताया जा रहा है कि जनसुनवाई के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए डांसर को बुलाया गया था. जनसुनवाई के इस कार्यक्रम में लगाए गए बैनर पर जिला प्रमुख और पंचायत समिति के उप प्रधान तथा सरपंच का फोटो भी लगा था.

जानकारी के अनुसार मामला भरतपुर जिले की नदबई पंचायत समिति की ग्राम पंचायत करीली का है. वहां मंगलवार को जिला प्रमुख जगत सिंह की तरफ से जनसुनवाई की गई थी. कार्यक्रम के दौरान वहां एक महिला डांसर से डांस करवाया गया. इस दौरान वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने डांस का लुत्फ उठाया. जनसुनवाई का आयोजन ग्राम पंचायत सरपंच की ओर से किया गया था.

आपके शहर से (भरतपुर)

” isDesktop=”true” id=”6300819″ >

जनसुनवाई मंगलवार को दोपहर 1 बजे हुई थी
बताया जा रहा है कि यह जनसुनवाई मंगलवार को दोपहर 1 बजे हुई थी. उससे पहले ही सुबह भीड़ को इकट्ठा करने और लोगों को मौके पर मौजूद बनाए रखने के लिए महिला डांसर ने कई गानों पर डांस दिखाया. कार्यक्रम में पीछे लगे पोस्टर में जिला प्रमुख जगत सिंह सहित पंचायत समिति के उप प्रधान और वहां सरपंच का फोटो भी लगा था. इस दौरान ग्रामीणों ने डांसर के डांस के जमकर वीडियो बनाए. बाद में उनको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं.

जिला प्रमुख जगत सिंह बीजेपी से जुड़े हैं
उल्लेखनीय है कि जिला प्रमुख जगत सिंह बीजेपी से जुड़े हैं. सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे नटवर सिंह के बेटे हैं. जगत पहले कामां से विधायक रह चुके हैं. उसके बाद उन्होंने बसपा का दामन थाम लिया था. फिर पंचायत चुनाव से पहले वापस बीजेपी में आ गए. बीजेपी में आते ही वे जिला प्रमुख बन गए. बीजेपी नेता जगत सिंह अपने बेबाक बयानों के लिए भी काफी चर्चित रहते हैं.

Tags: Bharatpur News, Latest viral video, Rajasthan news, Rajasthan Politics

[ad_2]

Source link