Collage Maker 12 Dec 2022 06.50 AM

IPL Auction 2023: केन विलियमसन को हुआ 12 करोड़ का घाटा, अब इस जर्सी में आएंगे नजर


हाइलाइट्स

गुजरात टाइटंस ने विलियमसन को दो करोड़ में खरीदा
केन विलियमसन को हुआ 12 करोड़ का घाटा
न्यूजीलैंड के कप्तान हैं केन विलियमसन

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए नीलामी शुरू हो चुकी है. आगामी सीजन के लिए सबसे पहली बोली न्यूजीलैंड के मौजूदा कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) पर लगी. विलियमसन को हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम ने महज दो करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा.

विलियमसन गुजरात से पहले एक लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे में रहे. यही नहीं उन्होंने एसआरएच की कई मुकाबलों में अगुवाई भी की. लेकिन उनके प्रतिनिधित्व में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा.

यह भी पढ़ें- IPL Auction 2023: एक बार फिर दौड़ा लें नजर, किन-किन देशों के कितने खिलाड़ियों को नीलामी में मिली है जगह

यही वजह रही कि फ्रेंचाइजी ने इस साल ऑक्शन से पहले उन्हें रीलीज कर दिया था. एसआरएच द्वारा रीलीज किए जाने के बाद वह नीलामी में उतरे थे, जहां जीटी ने उन्हें दो करोड़ की धनराशि में अपने साथ जोड़ा है.

नीलामी में विलियमसन को हुआ भारी नुकसान:

आईपीएल 2023 की नीलामी में विलियमसन को भारी नुकसान हुआ है. इससे पहले हैदराबाद की टीम ने बीते सीजन के लिए उन्हें 14 करोड़ रूपये की भारी भरकम धनराशि में रिटेन किया था. इस बार वह महज दो करोड़ रूपये में बीके हैं. इस प्रकार उन्हें 12 करोड़ का घाटा हुआ है.

केन विलियमसन का आईपीएल करियर:

बात करें विलियमसन के आईपीएल करियर के बारे में तो उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित लीग में 76 मैच खेलते हुए 75 पारियों में 36.22 की औसत से 2101 रन बनाए हैं. आईपीएल में उनके नाम 18 अर्द्धशतक दर्ज है. विलियमसन का आईपीएल में स्ट्राइक रेट 126.03 का है.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2023, IPL Auction, Kane williamson



Source link