हार्दिक पंड्या ने 2 दिन के अंदर लिया बड़े भाई क्रुणाल की हार का बदला, जिसने LSG को रुलाया, उसे जमकर कूटा

[ad_1]

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या ने बतौर कप्तान लगातार दूसरे आईपीएल सीजन के फाइनल में जगह बना ली है. आईपीएल 2023 के क्वालिफायर-2 की बात करें, तो गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 62 रन के बड़े अंतर से हराया. गुजरात की टीम आईपीएल 2022 से ही टी20 लीग में उतर रही है और उसने पहले सीजन का खिताब भी जीता है. मैच में गुजरात ने पहले खेलते हुए 233 रन बनाए थे. जवाब में मुंबई की टीम 171 रन ही बना सकी. गुजरात की जीत में शुभमन गिल और मोहित शर्मा ने अहम योगदान दिया. गिल ने जहां शतक ठोका तो मोहित ने 5 विकेट लिए. इससे पहले एलिमिनेटर के मुकाबले में मुंबई ने लखनऊ सुपर जायंट्स को मात देकर क्वालिफायर-2 में जगह बनाई थी.

लखनऊ सुपर जायंट्स की कमान हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के पास थी. इस तरह से हार्दिक ने मुंबई इंडियंस को हराकर बड़े भाई की हार का बदला ले लिया है. एलिमिनेटर के मुकाबले में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल ने 3.3 ओवर में 5 रन देकर 5 विकेट लिए थे. यह आईपीएल के प्लेऑफ में किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, लेकिन मधवाल टाइटंस के खिलाफ फेल रहे. हार्दिक पंड्या की टीम के बल्लेबाजों उनकी जमकर कुटाई की.

13 की इकोनॉमी से रन दिए
29 साल के आकाश मधवाल ने 4 ओवर में 52 रन दिए और उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला. यानी उन्होंने 13 की इकोनॉमी से रन लुटाए. उन्होंने गिल का विकेट लिया. मधवाल पर गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों ने 4 छक्के जड़े. मुंबई इंडियंस की बात करें, तो तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन सबसे महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में 14 की इकोनॉमी से 56 रन दिए है और उन्हें विकेट भी नहीं मिला.

शुभमन गिल को एक नहीं MI ने दिए 3 जीवनदान, इसी ने बदला मैच, रोहित शर्मा मैदान पर ही चिल्ला उठे

मुंबई इंडियंस की बात करें, तो उसकी ओर से सिर्फ 3 ही बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को छू सके थे. सूर्यकुमार यादव ने सबसे अधिक 61 तो तिलक वर्मा ने 43 और कैमरन ग्रीन ने 30 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर फ्लॉप रहे. उन्होंने 7 गेंद पर 8 रन बनाए.

Tags: Hardik Pandya, IPL, IPL 2023, Krunal pandya

[ad_2]

Source link