साजिद नाडियाडवाला- सलमान एक ही दिन करने वाले थे शादी, हो गई थीं तैयारियां, ऐन वक्त पर 2 शब्द बोलकर किया इनकार

[ad_1]

नई दिल्ली– सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में कई बार फैन्स सलमान खान से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछते हैं, लेकिन ये एक्टर हर बार कोई गोलमाल जवाब देकर बात को टाल देते हैं. बॉलीवुड के भाईजान की दुल्हनिया कब आएगी इस बात का जवाब तो किसी के पास नहीं हैं. हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान खुद शादी करना चाहते थे. जी हां, अक्सर शादी की बात से भागने वाले सलमान खान खुद दूल्हा बनने को तैयार थे. आज इसी से जुड़ा एक रोचक किस्सा साझा करने जा रहे हैं. 

सलमान खान और डायरेक्टर- प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) कितने अच्छे दोस्त हैं ये बात तो किसी से छिपी नहीं है. ये दोनों कई इवेंट में साथ नजर आते हैं और साजिद नाडियाडवाला सलमान खान की कई फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर चुके हैं. ये दोनों फिल्मों की दुनिया से परे रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं.

इनकी दोस्ती इतनी गहरी है कि इन दोनों ने साथ में शादी करने का मन बना लिया था. साजिद ने एक बार ‘द कपिल शर्मा’ शो पर शिरकत करने के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह और सलमान एक ही दिन पर शादी करने वाले थे. दरअसल उन्होंने बताया था कि पहले इस जोड़ी ने कभी शादी न करने का फैसला लिया था.

लेकिन फिर एक दिन सलमान का मन बदला और उन्होंने साजिद से आकर कहा कि शादी कर लेते हैं. डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को बताया कि सलमान खान के पास तो शादी करने के लिए लड़की थी, लेकिन उन्हें खोजनी पड़ी. दोस्त की बात को मानते हुए उन्होंने लड़की ढूंढ ली और शादी की पूरी तैयारी हो गई थी. कार्ड भी छप गए थे और सब कुछ सेट था.

साजिद को दी थी भागने की सलाह-
फिर जो हुआ उसकी उम्मीद तो कभी साजिद ने भी नहीं की थी. दरअसल, शादी के कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने अपना मन बदल लिया और वह शादी करने से पीछे हट गए थे. साजिद ने कॉमेडियन को बताया, “वह तो अपनी शादी तोड़ ही चुके थे, लेकिन जब वह मेरी शादी में आए तो स्टेज पर आकर उन्होंने कहा कि बाहर गाड़ी खड़ी भाग जाओ.”

दिव्या भारती से की थी पहली शादी-
बता दें, साजिद नाडियाडवाला ने साल 2000 में जर्नलिस्ट वरदा खान से दूसरी शादी की थी. इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस दिव्या भारती से शादी की थी. हालांकि, शादी के एक साल बाद ही एक्ट्रेस की मौत हो गई थी.

Tags: Salman khan

[ad_2]

Source link