सलमान खान ने ठुकराया बड़ा ऑफर, डायरेक्टर ने भी पकड़ ली जिद, फिर से की फिल्म बनाने की तैयारी

[ad_1]

नई दिल्ली: Sanjay Leela Bhansali film Inshallah: फिल्म इंडस्ट्री को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. जल्द ही भंसाली अपनी नई वेब सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) लेकर आएंगे. फिलहाल वह अपनी इस सीरीज की शूटिंग में काफी बिजी हैं. इसी बीच खबर है कि वह इंशाल्लाह (Inshallah) फिल्म पर भी दोबारा काम करने का विचार बना रहे हैं जिसके लिए उन्होंने पहले सलमान खान को कास्ट किया था.

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली ने सालों पहले ऐलान किया था कि वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘ईशाल्लाह’ लेकर आएंगे. इस फिल्म में वह सलमान के साथ आलिया भट्ट को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन बाद में फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. अब संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. साथ ही कहा जा रहा है कि भंसाली फिर से अपनी इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू करने वाले हैं. अब फिल्म ‘इंशाल्लाह’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है.

7 मशहूर सितारे जब थे बरोजगार, काम मांगने में नहीं की शर्म, चौंका देंगे 2 बड़े नाम

‘इंशाल्लाह’ को फिर से शुरू करेंगे भसाली
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स के मुताबिक इस खबर का खुलासा हुआ है कि संजय लीला भंसाली फिर से फिल्म ‘इंशाल्लाह’ पर काम शुरू करने वाले है. साथ ही नई स्टारकास्ट के साथ फिल्म बनाने को तैयार है. पहले भंसाली ये फिल्म सलमान खान को लेकर बनाने वाले थे. लेकिन दोनों के बीच फाइनेंशियल इश्यूज की वजह से बात किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाई थी. अब खबर है कि भंसाली 90 के दशक के दो टॉप स्टार्स से संपर्क कर सकते हैं.

” isDesktop=”true” id=”5579699″ >

‘हीरा मंडी’ को लेकर सुर्खियों में भंसाली
काफी समय से भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) को लेकर बज बना हुआ है. फिलहाल इस सीरीज की शूटिंग चल रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस साल के अक्टूबर तक इस सीरीज की शूटिंग कंप्लीट हो जाएगी. फिलहाल सीरीज के चार एपिसोड शूट किए जा चुके हैं और अब बस 100 दिन की शूटिंग होना और बाकी है. वेब सीरीज हीरा मंडी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस सीरीज के बाद संजय लीला भंसाली ‘बैजू बावरा’ या फिर ‘ईशाल्लाह’ पर इस साल के आखिर तक काम शुरू करने की तैयारी में हैं.

Tags: Entertainment news., Salman khan, Sanjay leela bhansali

[ad_2]

Source link