सलमान खान नहीं, अक्षय कुमार की फिल्म में होता ये सुपरहिट गाना, रिजेक्ट कर बाद में हुआ होगा पछतावा

[ad_1]

नई दिल्ली: एक्टिंग की दुनिया में कितने ही ऐसे स्टार्स हैं जो एक्टिंग के अलावा अपनी फिल्मों की कहानी और गानों को लेकर भी काफी चुजी होते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी उन में से एक हैं. वह अपनी फिल्मों के गाने और सीन्स को लेकर काफी सावधान रहते हैं. वह कई चीजों को अपने करियर को ध्यान में रखते हुए रिजेक्ट भी कर देते हैं. हालांकि जब उनकी रिजेक्टेड फिल्में शानदार बिजनेस करती होंगी तो उन्हें भी पछतावा होता होगा. ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म में लिए जाने वाले एक गाने को भी हुआ था.

बीते कुछ समय से अक्षय कुमार के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. उनकी बैक-टू-बैक कई फिल्में नाकामयाब साबित हुईं. साल 2023 की शुरुआत में आई उनकी फिल्म सेल्फी भी टिकट खिड़की पर ढेर हो गई थी. हालांकि अक्षय फिल्मों का चुनाव काफी संभल कर करते हैं. ऐसा ही कुछ उनके गानों के साथ भी हो चुका है. अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म में एक ऐसे गाने को रिजेक्ट कर चुके हैं, जो बाद में जाकर सुपरहिट बन गया था. हालांकि बाद में अक्षय खुद भी काफी पछताए होंगे.

देव आनंद की एक ‘नो’, अमिताभ बच्चन के लिए साबित हुई लकी, मिला ब्लॉकबस्टर फिल्म का ऑफर, बन गए सुपरस्टार

सलमान की फिल्म का बना पॉपुलर हिट सॉन्ग
जिस गाने की हम बात कर रहे हैं वो हैं सलमान खान का हिट सॉन्ग ‘कैरेक्टर ढीला’ है. ये गाना पहली बार सलमान खान की फिल्म रेडी में फिल्माया गया था. साल 2011 में आई हिट फिल्म का ये सुपरहिट गाना है. सलमान खान की फिल्म से ज्यादा इस गाने को पसंद किया गया था. सॉन्ग ‘कैरेक्टर ढीला’ गाने ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस गाने को पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा मीठा’ में फिल्माया जाने वाला था. लेकिन अभिनेता ने गाने के बोल को देखते हुए ‘कैरेक्टर ढीला’ को अपनी फिल्म से रिजेक्ट कर दिया था.

” isDesktop=”true” id=”6082229″ >

फैंस को भा गई थी सलमान-जरीन की केमिस्ट्री
बाद में ये गाना सलमान की फिल्म रेडी के लिए फाइनल हुआ था. ‘कैरेक्टर ढीला’ गाने में फैंस ने सलमान खान और जरीन खान की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार दिया था. अक्षय कुमार की फिल्म खट्टा मीठा साल 2010 में आई पहले इसी फिल्म में ये गाना फिल्माया जाना था. लेकिन अक्षय के रिजेक्शन के बाद ये गाना सलमान की फिल्म में लिया गया.

Tags: Akshay kumar, Entertainment news., Salman khan

[ad_2]

Source link