सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज, 2024 की ईद पर हो सकता है बड़ा धमाका, करण जौहर की फिल्म से है कनेक्शन

[ad_1]

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस को खुश करने का कोई मौकान नहीं छोड़ते. आज ही उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को रिलीज हुई है और आज ही उनकी अगली फिल्म की खबर सामने आ गई है. इस खबर को सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. खबरों की मानें तो सलमान पूरे 25 साल बाद एक बार फिर से करण जौहर के साथ काम कर सकते हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म 2024 की ईद पर रिलीज हो सकती है.

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सलमान के फैंस काफी समय उनकी इस फिल्म पर नजर गड़ाए बैठे थे. फिर फैंस का काफी समय बाद सलमान खान को बड़े पर्दे देखने का मौका मिला तो वह इसलिए भी कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हैं. फिल्म का फर्स्ट शो देखने के लिए सुबह से ही लोग सिनेमा हॉल पहुंचने लगे थे. कई जगहों पर तो सलमान की इस फिल्म का स्वागत सिनेमा हॉल में ढोल-नगाड़ों के साथ किया गया है. फैंस सलमान खान की फिल्म को किसी त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि सलमान खान अगले साल भी ईद के मौके पर फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं.

‘मिस्टर इंडिया’ नहीं, पहली हिंदी फिल्म में ही श्रीदेवी पर फिदा हो गए थे बोनी कपूर, करने लगे थे एकतरफा प्यार

25 साल बाद करण के साथ काम करेंगे सलमान
खबरें आम हो रही है कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही सलमान खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं. कहा जा रहा है कि सलमान खान, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक फिल्म करने की योजना बना रहे हैं.बात अगर फिल्म की करे तो इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि ये एक बिग बजट फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसे 2024 की ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. अगर ऐसा होता है तो दोनों 25 साल बाद साथ काम करतेन नजर आएंगे.

2024 की ईद पर मिल सकता है सरप्राइज
खबरों की मानें तो सलमान खान जल्द ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ बड़े बजट की फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स में भी ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म ईद 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती. सुत्रों की मानें तो कुछ बड़ी फिल्मों ने गणतंत्र दिवस और दिवाली स्लॉट को पहले ही बुक कर लिया है. हालांकि कोई भी ईद पर फिल्म रिलीज करने के बारे में जल्दी सी सोचता नहीं है क्योंकि अक्सर ईद पर सलमान खान अपनी फिल्मों के जरिए फैंस को तोहफा देते हैं.

बता दें कि साल 1998 में करण जौहर ने सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर ‘कुछ कुछ होता है’ का निर्देशन किया था. अगर ये फिल्म बनती है तो पूरे 25 साल बाद सलमान और करण जौहर साथ काम करते नजर आएंगे. खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू हो सकती है.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Karan johar, Salman khan

[ad_2]

Source link