सचिन तेंदुलकर ने शुभमन गिल को दिया ग्रीन सिंग्नल! तारीफ कर लूटा ‘सारा’ जहां, मीम्स की आई बाढ़

[ad_1]

हाइलाइट्स

फाइनल में शुभमन गिल पर टिकी सभी की नजरें.
शुभमन गिल ने आईपीएल में ठोके 3 शतक.

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2023) के रोमांच में बारिश ने फैंस के लिए 24 घंटे का इंतजार और बढ़ा दिया है. गुजरात और चेन्नई (GT vs CSK) के बीच 28 मई को होने वाले फाइनल पर बारिश के कहर ने पानी फेर दिया. जिसके बाद यह मुकाबला रिजर्व डे 29 मई को खेला जाना है. फाइनल को लेकर जिस खिलाड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा है वो हैं शुभमन गिल. 23 वर्षीय बल्लेबाज कभी अपने रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन के चलते चर्चा का विषय बन जाते, तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर. फाइनल से पहले शुभमन गिल की तारीफ में पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

शुभमन गिल की बात करें तो इस बैटर ने सभी का दिल जीत लिया है. गिल के बल्ले से सीजन में अबतक 4 अर्धशतक निकल चुके हैं. युवा बल्लेबाज की धमक यहीं तक सीमित नहीं रही बल्कि उन्होंने एक के बाद एक 3 शतकीय पारियां को भी अंजाम दिया है. नतीजन फाइनल के लिए भी शुभमन गिल पर सभी की नजरें गढ़ चुकी हैं. उनके प्रदर्शन को देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. अब इस लिस्ट में पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी शामिल हो चुके हैं. एक तरफ मास्टर ब्लास्टर ने गिल की तारीफों के पुल बांधे, दूसरी तरफ गिल और सारा तेंदुलकर की चर्चाओं ने आग पकड़ ली. सचिन के ट्वीट के बाद गिल और सारा को लेकर लोग शादी की चर्चा भी करते नजर आए. साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ चुकी है. एक फैन ने मीम शेयर करते हुए लिखा, ‘जाति-पाति हम मानते नहीं, दहेज हम लेंगे नहीं.’ इससे साफ अंदेशा लगाया जा सकता है.

Twitter

Twitter

Twitter

सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा?

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर कहा, ‘इस सीजन में शुभमन गिल का प्रदर्शन अविस्मरणीय रहा है, दो शतकों से उन्होंने शानदार प्रभाव छोड़ा. एक शतक से पहले मुंबई की उम्मीदें जगा दीं जबकि दूसरे से उन्होंने पलटन को करारा झटका दे डाला. ऐसी है क्रिकेट की अप्रत्याशित प्रकृति! शुभमन की बल्लेबाजी में जिस चीज से मैं प्रभावित हुआ वह उनका शांत रहना और रनों की भूख था. उन्होंने विकेटों की बीच चतुराई से दौड़ भी लगाई.’

Tags: IPL 2023, Sachin tendulkar, Shubman gill

[ad_2]

Source link