शुभमन गिल के तूफानी शतक पर सचिन ने बजाई ताली, चुपके से कान में कुछ कहते दिखे, तस्वीर हुई वायरल

[ad_1]

हाइलाइट्स

शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ रिकॉर्डतोड़ शतक ठोका
शतकीय पारी के बाद शुभमन गिल की सचिन तेंदुलकर से मुलाकात हुई

नई दिल्ली. शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालिफायर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रिकॉर्डतोड़ शतक ठोका. गिल ने महज 60 गेंद में 129 रन ठोके. उन्होंने अपनी पारी में 10 छक्के और 7 चौके मारे. गिल का ये आईपीएल 2023 के चौथे मैच में तीसरा था. वो विराट कोहली(4) के बाद एक सीजन में सबसे अधिक शतक जमाने वाले भारतीय बैटर बने. गिल ने इस आईपीएल में सबसे ज्यादा 851 रन बना लिए हैं और ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं.

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी शुभमन गिल की इस रिकॉर्डतोड़ पारी के गवाह बने. वो भी गिल के इस तूफानी पारी को देखते रह गए. मैच के बाद सचिन की शुभमन गिल से मुलाकात हुई. सचिन ने भी गिल के शतक पर तालियां भी बजाईं थीं. सचिन ने इस दौरान गिल के कान में कुछ कहते दिखाई दिए. हालांकि, सचिन ने गिल को क्या कहा, ये तो नहीं पता चला. लेकिन, ये तय है कि मास्टर ब्लास्टर ने अपने करियर के सबसे चमकदार दौर से गुजर रहे गिल की तारीफ तो की ही होगी और साथ में उन्हें बैटिंग को लेकर भी जरूरी टिप्स दिए होंगे.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतकीय पारी के बाद शुभमन गिल की सचिन तेंदुलकर से मुलाकात हुई.

शुभमन गिल के लिए 2023 अबतक शानदार रहा है. उन्होंने आईपीएल से ठीक पहले ही जनवरी में इंटरनेशनल टी20 में अपना शतक ठोका था. इसके बाद फरवरी में गिल ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भी शतक जड़ा था. वहीं, वनडे में भी उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जमाया था. यानी तीनों ही फॉर्मेट में गिल ने बड़ी पारियां खेली हैं.

IPL 2023 Final: ये कैसा इत्तेफाक! जहां से शुरू हुआ था आईपीएल का सफर, वहीं आकर होगा खत्म, कौन बनेगा चैंपियन?

GT vs MI Qualifier 2, IPL 2023: क्यों मुंबई इंडियंस किनारे आकर डूबी? रोहित शर्मा भी हैं हार के कसूरवार

आईपीएल 2023 में शुभमन गिल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला शतक ठोका था. उन्होंने 101 रन की पारी खेली थी. इसके अगले ही मैच में भी उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 104 रन ठोके थे. इससे आगे बढ़ते हुए गिल ने क्वालिफायर-2 में 129 रन की पारी खेल डाली. ये आईपीएल प्लेऑफ की इतिहास की सबसे बड़ी पारी भी रही.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2023, Mumbai indians, Sachin tendulkar, Shubman gill

[ad_2]

Source link