शनाया कपूर 12 साल की उम्र से ले रही हैं एक्ट्रेस बनने की कोचिंग, संजय कपूर ने बताई बेटी की ट्रेनिंग जर्नी

[ad_1]

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह जल्द ही करण जौहर की ‘बेधड़क’ (Bedhadak) से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री करने जा रही हैं. उनके फैंस बेसब्री से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. शनाया एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की सबसे बड़ी बेटी हैं. हाल ही संजय ने अपनी बेटी शनाया के एक्टिंग करियर के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया की शनाया पिछले 8-9 साल से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं.

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “एक एक्टर बनने की इच्छा एक ऐसी चीज है जो भीतर से आती है. हम किसी को कलाकार बनने के लिए सलाह या गाइड नहीं कर सकते हैं! अगर कोई कलाकार बनना चाहता है, तो हमें उसे नहीं रोकना चाहिए. उस व्यक्ति को अपने सपने को पूरा करने देना चाहिए.

संजय कपूर ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह काम करने के लिए एक अमेजिंग इंडस्ट्री है और कलाकार बनने का उसका (शनाया) फैसला था. महीप और मैंने हमेशा उसे प्रोत्साहित किया है. वह पिछले 8-9 साल से ट्रेनिंग ले रही हैं. लोग स्क्रीन पर अब उसे देखेंगे, लेकिन वह 12 साल की उम्र से इसके लिए कड़ी तैयारी कर रही है.”

लॉकडाउन में भी प्रैक्टिस करती थीं शनाया

संजय कपूर ने कहा,”शनाया हमेशा अपनी डांस क्लासेस, डिक्शन ट्रेनिंग और बहुत कुछ करती थी.” संजय ने आगे बताया कि कोरोना वायरस महामारी के वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान भी शनाया अपने लैपटॉप के जरिए रिहर्सल कर रही थीं. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस बनने का फैसला उनका था और उन्होंने केवल उनका सपोर्ट किया है.

शनाया कपूर ने ब्लैक कटआउट ड्रेस में दिए गजब के पोज, खूबसूरत और स्टाइलिश PICS VIRAL

‘बेधड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू

बात करे वर्कफ्रंट की, तो शनाया कपूर जल्द ही फिल्म ‘बेधड़क’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे. शनाया के साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा के भी स्क्रीन शेयर करेंगे. ये फिल्म इन दोनों एक्टर की भी डेब्यू होगी. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Tags: Shanaya Kapoor

[ad_2]

Source link