लगातार फ्लॉप हो रहे रियान पराग को क्यों मिल रही टीम में जगह? कोच कुमार संगाकारा ने बताया कारण

[ad_1]

हाइलाइट्स

युवा बैटर रियान पराग लगातार हो रहे फ्लॉप
कुमार संगाकारा ने बताया क्यों दे रहे मौका?

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 में अब तक राजस्थान रॉयल्स का प्रर्दशन शानदार रहा है. उन्होंने 6 मैचों में में 4 जीत दर्ज की है. लेकिन उनकी टीम का एक बैटर उनके लिए सर दर्द बन गया है. हम बात कर रहे रियान पराग के बारे में. रियान पराग आईपीएल में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. फैंस भी सोशल मीडिया पर रियान को खूब ट्रोल कर रहे हैं. अब खुद कोच ने पराग को लगातार मौके देने के पीछे कारण का खुलासा किया.

राजस्थान रॉयल्स के कोच कुमार संगाकारा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “रियान पराग को अंतिम कुछ ओवरों में जाकर ज्यादा से ज्यादा छक्के लगाने थे. उन्हें लेकर हमारा प्लान क्लियर था. हमारे पास एक और खिलाड़ी ध्रुव जुरेल हैं, जो तेज गेंदबाजों को हिट कर सकते हैं.”

युवा बैटर ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, IPL से बाहर होने की कगार पर आया, क्या होगी टीम इंडिया में वापसी?

संगाकारा ने आगे कहा, “रियान पराग नेट में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और करते हैं. इसलिए हन उन्हें मौका दे रहे. हमें अपने खिलाड़ियों को लगातार सपोर्ट करना है. दुर्भाग्य से वह अभी इतने शानदार फॉर्म में नहीं है. हम इस बारे में विचार करेंगे और हम यह कोशिश करेंगे कि हम इसमें सुधार कर सके.”

IPL के पहले मैच में किस खिलाड़ी को पड़ी थी सबसे ज्यादा मार? खाते में हैं 500 से ज्यादा विकेट, चौंका देने वाला है नाम

रियान पराग का प्रदर्शन
रियान पराग ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में 7 रन बनाए थे. फिर पंजाब के खिलाफ वह 12 गेंदों में 20 रन बना सके. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 11 गेंदों में 7 रन बनाए थे. फिर गुजरात टाइटंस के खिलाफ वह 5 रन बनाकर आउट हो गए. लखनऊ के खिलाफ मैच में वह 12 गेंदों में 15 रन बना सके. उनका यह प्रदर्शन बेहद निराश कर देने वाला है.

Tags: Kumar Sangakkara, Rajasthan Royals, Riyan parag

[ad_2]

Source link