रोहित शर्मा की एंट्री होते ही टीम में होंगे बड़े बदलाव, किस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता? ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन!

[ad_1]

हाइलाइट्स

दूसरे वनडे में होगी रोहित शर्मा की एंट्री
प्लेइंग इलेवन में होंगे बड़े बदलाव

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में जीत के साथ शानदार शुरुआत की है. भारत ने पहले वनडे में 5 विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई. शुरुआत में टीम इंडिया के विकेट्स काफी जल्दी गिरे. लेकिन केएल राहुल ने वापसी कर बेहतरीन अर्धशतक जड़ दिया. उनका साथ टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने दिया. दूसरा वनडे 19 मार्च को खेला जाएगा. जिसमें रोहित शर्मा वापसी करेंगे. रोहित के आने के बाद टीम बदली हुई दिखाई दे सकती है.

यह हो सकती है ओपनिंग जोड़ी
रोहित शर्मा पिछला मुकाबला नहीं खेले थे. उनकी जगह शुभमन गिल और ईशान किशन ने ओपनिंग की थी. लेकिन दोनों ही खिलाड़ी पूरी तरह से फ्लॉप रहे. इसकी उम्मीद है कि रोहित शर्मा और शुभमन गिल अगले मुकाबले में ओपनिंग करेंगे. ईशान किशन को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है.

‘हमें उनके आने या ना आने से फर्क नहीं पड़ता, दिग्गज ने एशिया कप विवाद को लेकर सुनाया फैसला

तेज गेंदबाज के विकल्प
पहले वनडे में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी. दोनों ने ही 3-3 विकेट हासिल किए थे. इन दोनों खिलाड़ियों का खेलना पक्का दिख रहा है. तीसरे गेंदबाज के रूप में शार्दुल ठाकुर भी टीम में दिखाई दे सकते हैं.

तंज कस रहा था पाकिस्तानी गेंदबाज, सचिन तेंदुलकर ने की बोलती बंद, दिग्गज बोले- ‘बाप-बाप होता है बेटा-बेटा’

स्पिन गेंदबाजों के विकल्प
स्पिन गेंदबाजों की बात करें तो रवींद्र जडेजा की जगह पक्की दिख रही है. इसके अलावा कुलदीप यादव भी प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए नजर आएंगे. युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल को बाहर ही बैठना पड़ सकता है.

ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर

Tags: IND vs AUS, Ishan kishan, Rohit sharma, Team india

[ad_2]

Source link