यात्री ने किया फ्लाइट की रीशेड्यूलिंग का अनुरोध, विस्तारा ने मांग ली श्मशान घाट की रसीद, जानें फिर क्या हुआ?

[ad_1]

नई दिल्ली. विस्तारा एयरलाइंस को लेकर एक खबर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. फ्लाइट को इमरजेंसी में रीशेड्यूल करने को लेकर एयरलाइंस ने उपभोक्ता से ऐसी चीज मांगी, जिसका नाम सुनकर वह चौंक गया. विस्तारा ने यात्री से और कुछ नहीं बल्कि श्मशान घाट की रसीद मांग ली थी. इस खबर के सामने आने के बाद लोग विस्तारा एयरलाइंस के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. मामला तूल पकड़ा तो विस्तारा ने इस पर सफाई दी और खेद भी जता दिया. बदनामी होने के डर से अब वह जांच की बात भी कर रहा है.

दरअसल, एक यात्री अपनी फ्लाइट शेड्यूल कराना चाहता था. इसके लिए विस्तारा एयरलाइंस ने उससे कथित तौर पर ‘श्मशान घाट की रसीद मांग ली. विस्तारा स्टाफ की तरफ से ऐसी डिमांड सुनकर यात्री हैरान रह गया. इस खबर के वायरल होने के बाद अब यूजर्स विस्तारा के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने दावा किया कि जब उसने अपनी बुकिंग को पुनर्निर्धारित करने का अनुरोध किया तो विस्तारा एयरलाइंस ने उसे ‘श्मशान की रसीद’ दिखाने के लिए कहा. यूजर का कहना है कि उसने फैमिली इमरजेंसी के चलते फ्लाइट शेड्यूल करने का अनुरोध किया था.

श्मशान की रसीद की डिमांड की बात सामने आने के बाद ट्वीट पर अन्य यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई. कई ने न केवल एयरलाइन के कार्यों को भयावह बताया, बल्कि अपने स्वयं के अनुभव भी बताए. एक यूजर ने कमेंट किया, “मुझे खेद है कार्तिक कि आपको अपने गम के बीच यह अनुभव करना पड़ा. एक और ने ट्विटर पर लिखा, “चौंकाने वाला! भारतीय विमानन को बहुत कुछ सीखने की जरूरत है, सुधार की बड़ी गुंजाइश है. आप बस यह नहीं कह सकते कि नई भावना से उड़ान भरें!’

विस्तारा ने इस मामले के तूल पकड़ने पर यूजर के लिए खेद व्यक्त किया और मामले की जांच करने की बात कही. एयरलाइन ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, “प्रिय कार्तिक, हमें आपकी निराशा के लिए बेहद खेद है. हम इस पर गौर करना चाहते हैं, कृपया अपना बुकिंग संदर्भ नंबर/पीएनआर हमारे साथ डीएम के माध्यम से साझा करें.”

Tags: New Delhi news, Vistara airlines

[ad_2]

Source link