भारत के खिलाफ ODI सीरीज के लिए कैरेबियाई टीम में मैच विनर ऑलराउंडर की वापसी, पलटवार के मूड में विंडीज

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत और विंडीज के बीच 22 जुलाई से खेली जाएगी वनडे सीरीज
विंडीज की वनडे टीम में अनुभवी ऑलराउंडर होल्डर की वापसी
विंडीज को हाल में बांग्लादेश ने वनडे सीरीज में 3-0 से हराया था

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ आगामी 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है. 13 सदस्यीय कैरेबियाई टीम में अनुभवी ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) की वापसी हुई है. भारत और विंडीज के बीच वनडे (India vs West Indies) सीरीज की शुरुआत 22 जुलाई से होगी. टीम को मजबूती देने के लिए विंडीज चयनकर्ताओं ने धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी होल्डर को बुलाया है. बांग्लादेश के खिलाफ होल्डर को आराम दिया गया था. हाल में बांग्लादेश के खिलाफ निकोलस पूरन एंड कंपनी को 0-3 से वनडे सीरीज गंवानी पड़ी थी.

विंडीज टीम मेहमान भारत के खिलाफ किसी तरह की कोताही बरतने के मूड में नहीं है. कैरेबियाई टीम को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से सबक मिल चुका है. विंडीज की बल्लेबाजी का दारोमदार कप्तान पूरन और उप कप्तान शाई होप पर टिकी होगी. इस सीरीज में रोवमैन पॉवेल और जेसन होल्डर पर भी सबकी नजरें होंगी. विंडीज की टीम से एंडरसन फिलिप और रोमारियो शेफर्ड को ड्रॉप किया गया है, जो बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का हिस्सा थे.

यह भी पढ़ें:T20 WC से पहले रोहित शर्मा का बड़ा टेंशन दूर, टीम की कमजोरी कड़ी बना सबसे बड़ी ताकत!

IND vs ENG: रोहित ने जीत के बाद कहा- चहल का वर्ल्ड कप नहीं खेलना दुर्भाग्यपूर्ण, वापसी से…

शेफर्ड और हेडन वाल्श होंगे रिजर्व खिलाड़ी
शेफर्ड को हेडन वाल्श जूनियर के साथ बतौर रिजर्व खिलाड़ी चुना गया है. क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के चयनकर्ता डेसमंड हेंस स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर की वापसी से टीम के अच्छे प्रदर्शन के प्रति आश्वस्त हैं. भारत ने विंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए पहले ही अपनी टीम घोषित कर दी थी. वनडे में टीम इंडिया की कमान शिखर धवन संभालेंगे. इस सीरीज में नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है.

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुनी गई विंडीज टीम: निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उप कप्तान), शामराहब्रूक्स, केसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसफ, ब्रेंडन किंग, काइल मायेर्स, गुडाकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल और जयडेन सील्स.

रिजर्व खिलाड़ी: रोमारियो शेफर्ड, हेडन वाल्श जूनियर.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs WI, India vs west indies, Jason Holder, West Indies Cricket Team

[ad_2]

Source link