प्लेऑफ के मुकाबलों में रूठ जाता है ‘हिटमैन’ का बल्ला, एमआई के फैंस आंकड़े देख हो जाएंगे निराश

[ad_1]

हाइलाइट्स

प्लेऑफ के मुकाबलों में रूठ जाता है ‘हिटमैन’ का बल्ला
एमआई के फैंस आंकड़े देख हो जाएंगे निराश

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 (IPL 2023) के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ है. मैच से पूर्व एमआई के फैंस इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं और कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से एक आतिशी पारी की उम्मीद लगाए बैठे हैं. लेकिन मैच शुरू होने से पहले बात करें प्लेऑफ मुकाबलों में ‘हिटमैन’ शर्मा के प्रदर्शन के बारे में तो यहां उनका प्रदर्शन बेहद निराशानजक रहा है.

प्लेऑफ मुकाबलों में खामोश रहता है रोहित शर्मा का बल्ला:

रोहित शर्मा देश की इस प्रतिष्ठित लीग में साल 2008 से हिस्सा ले रहे हैं. इस दौरान वो कई बार प्लेऑफ का भी हिस्सा रह चुके हैं. हालांकि वह यहां उम्दा प्रदर्शन करने में कुछ खास कामयाब नहीं हो पाए हैं. शर्मा ने प्लेऑफ के अबतक कुल 19 मुकाबलों में हिस्सा लिया है. इस बीच उनके बल्ले से 16.50 की औसत से 297 रन निकले हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी कुछ खास नहीं रहा है. शर्मा का प्लेऑफ में स्ट्राइक 108.79 का है.

यह भी पढ़ें- पंड्या को हार पर मिली जादू की झप्पी, इस लिटिल एंजल ने लगाया गले, आपने देखा?

हालांकि, फैंस को उम्मीद है कि शर्मा का बल्ला लखनऊ के खिलाफ जमकर चलेगा. उन्होंने जारी सीजन में अपनी टीम के लिए अबतक कुल 14 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 14 पारियों में 22.36 की औसत से 313 रन निकले हैं. शर्मा के मौजूदा अनुभव को देखते हुए इस प्रदर्शन को कुछ खास नहीं कहा जा सकता है. आईपीएल 2023 में उनका स्ट्राइक रेट 134.33 का है. उन्होंने जारी सीजन में अबतक कुल दो अर्द्धशतक लगाए हैं.

रोहित शर्मा का आईपीएल करियर:

बात करें रोहित के आईपीएल करियर के बारे में तो उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित लीग में अबतक 241 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 236 पारियों में 29.77 की औसत से 6192 रन निकले हैं. आईपीएल में उनके नाम एक शतक और 42 अर्द्धशतक दर्ज है. यहां उनके स्ट्राइक रेट 130.11 का है.

Tags: IPL 2023, Lucknow Super Giants, Mumbai indians, Rohit sharma

[ad_2]

Source link