पिज्जा बर्गर से लेकर चाइनीज़…जो मर्जी वो खाओ, देने होंगे सिर्फ 56 रुपये; लोगों की लगी भीड़

[ad_1]

अभिलाष मिश्रा/इंदौर.  ये शहर अपने खान-पान के लिए काफी मशहूर है. यहां कई वैरायटी के डिश आपको खाने के लिए मिल जाएंगे. इसके आलावा कई दुकान हैं जहां लोग लाजवाब स्वाद के लिए पहुंचते हैं. इंदौर में ऐसी ही एक दुकान है, जहां पर हर डिश आपको सिर्फ 56 रुपये में मिल जाएगी.

इस दुकान की खासियत है कि आपको किसी एक डिश के बदले 56 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. दुकान के इस ऑफर के कारण बड़ी संख्या में लोग यहां आते हैं. खास बात यह है कि यह दुकान भी इंदौर के मशहूर 56 दुकानों में है. इस दुकान में पिज्जा, सैंडविच, बर्गर, चाइनीज, मोमोस, रोल, लस्सी हर डिश की सारी की सारी वैराइटीज आपको 56 रुपये में मिल जाएगी.

जो मर्जी वो खायो…
आपको बता दें कि इंदौर के वेलकम किचन दिल्ली वाले की दुकान पर हर एक डिश 56 रुपये में मिलती है. दुकान के मालिक रवि बग्गा ने बताया कि इंदौर खान-पान का शहर है और यहां खाने-पीने के शौकीन लोग रहते हैं. अधिकांश स्टूडेंट भी हमारी दुकान में विजिट करने और खाने आते हैं.

56 रुपये में लें मज़ा
उन्होंने कहा कि हम सरदार हैं और हम खाने और खिलाने में यकीन रखते हैं. यही कारण है कि मार्केट में जो डिश 100 से 150 रुपये तक मिलती है. वहीं डिश हम अपनी दुकान में 56 रुपये में उपलब्ध कराते हैं. हमारी दुकान में बर्गर और पिज्जा से लेकर, मोमोस, लस्सी, सैंडविच, रोल, चाइनीज सभी की सभी डिश मात्र 56 रुपये में मिलती हैं.

लोगों की लगती है भीड़
बता दें कि इस दुकान की मेन्यू में भी बाकायदा लिखा गया है कि 56 रुपये में व्यंजन. उन्होंने यह भी बताया कि हम हर डिश 56 रुपये में देते जरूर हैं, लेकिन कभी भी क्वालिटी से समझौता नहीं करते. यही कारण है कि बड़ी संख्या में लोग हमारी दुकान में इन लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाने आते हैं. उन्होंने बताया कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार को हमारे दुकान में लोगों की भारी भीड़ लगती है. हमारे यहां सबसे अधिक युवा वर्ग के लोग आते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : April 22, 2023, 14:29 IST

[ad_2]

Source link