पाकिस्तानी दिग्गज का दावा, बोले- इशांत शर्मा मुझे गाली दे रहे थे, फिर महेंद्र सिंह धोनी ने…

[ad_1]

हाइलाइट्स

कामरान अकमल ने सुनाया साल 2012 का किस्सा
अकमल ने कहा- इशांत शर्मा ने मुझे अपशब्द कहे थे

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान कई सालों से क्रिकेट के मैदान पर एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी रहे हैं. भारत पाकिस्तान के बीच शायद ही ऐसा कोई मैच हो, जिसमें कोई यादगार पल न रहा हो. ऐसा ही कुछ साल 2012 में हुआ था. जब भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे के सामने थे. इस मुकाबले में इशांत शर्मा और पाकिस्तानी क्रिकेटर के बीच अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था. इसका खुलासा कामरान अकमल ने किया.

कामरान अकमल से नादिर अली के पॉडकास्ट मैं मैं पूछा गया कि उनके और गौतम गंभीर के बीच साल 2009 में क्या हुआ था उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि कुछ भी नहीं हुआ था वह एक गलतफहमी थी. गंभीर उस मुकाबले में खुद से बातें कर रहे थे. लेकिन खिलाड़ियों के बीच गलतफहमी हुई और हमने उन्हें गलत समझ लिया.

जब 72 सेकेंड में ही दिग्गज ने दी थी Brock Lesnar को मात, पूरी दुनिया रह गई हैरान, नाम सुन नहीं होगा यकीन

हालांकि, कामरान ने 2012 में हुए इशांत शर्मा के साथ झड़प में बताया, “इशांत अप शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे. इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें शांत कराया था. हालांकि, इशांत को भी गालियां पड़ी थी.  एमएस धोनी और सुरेश रैना ने दरियादिली दिखाकर इस मामले को सुलझाया था. धोनी सचमुच बहुत अच्छे इंसान हैं. शोएब मलिक और हफीज अच्छा खेल रहे थे इसलिए इशांत गुस्से में था.”

क्या उमरान की रफ्तार और भुवनेश्वर की स्विंग बनाएगी SRH को दूसरी बार चैंपियन? दमदार खिलाड़ियों से भरा है स्क्वॉड

मैच की बात करे तो भारत उस मैच में 5 विकेट से हार गया था. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 133रन बनाए थे. पाकिस्तान ने इसे 19.4 ओवर में ही हासिल कर लिया था. पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक ने अर्धशतक जड़ा था. इशांत शर्मा ने 4 ओवर 23 रन देकर 1 विकेट किया था. हफीज को मैन ऑफ द अवार्ड दिया गया था.

Tags: IND vs PAK, Ishant Sharma, Kamran akmal, Ms dhoni, Suresh raina

[ad_2]

Source link