पहले महीने में खूब मिला प्यार और आखिरी में पिट गई भद्द, 3 ग्लोबल अचीवमेंट्स के साथ ऐसा रहा दीपिका का साल 2022

[ad_1]

मुंबई. दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. पठान के गाने बेशरम रंग में दीपिका की ड्रेस को लेकर मचे बवाल के बीच फिल्म का एक और गाना रिलीज हो गया है. बेशरम रंग के बाद अब ये गाना भी हिट हो गया है. लगातार आलोचनाओं में घिरी दीपिका के लिए साल का आखिरी महीना काफी किटकिट से भरा रहा है. हालांकि यह पूरा साल दीपिका के करियर का सबसे बेहतरीन साल रहा है. साल 2022 की शुरुआत में दीपिका की फिल्म गहराइयां रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण ने खूब तारीफें बटोरी थीं.

साल के पहले महीने में मिला जमकर प्यार
साल 2022 की शुरुआत दीपिका के लिए शानदार रही थी. दीपिका की इस साल पहली फिल्म गहराइयां को काफी पसंद किया गया था. सिद्धांत चतुर्वेदी अनन्या पांडे स्टारर यह फिल्म युवाओं को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म के बाद दीपिका के लिए पूरा साल काफी अहम रहा है. इसी साल दीपिका पादुकोण को कान्स फिल्म फेस्टिवल में ज्यूरी मेंबर के तौर पर भी चुना गया था. यह दीपिका के लिए एक बड़े अचीवमेंट था. इसके बाद फीफा वर्ल्डकप के फाइनल मुकाबले की ट्रॉफी का अनावरण करने के लिए भी दीपिका पादुकोण को आमंत्रित किया गया था. यह भी एक ग्लोबल अचीवमेंट दीपिका पादुकोण के जीवन से जुड़ गया है.

लुई वितों ने बनाया अपना ब्रांड अंबेसडर
दीपिका पादुकोण के खाते में एक और बड़ी उपलब्धि इस साल जुड़ गई है. दीपिका को फेमस फैशन ब्रांड लुई वितों (Louis Vuitton) ने अपना ब्रांड अंबेसडर नियुक्त किया है. यह पहली बार है जब किसी ग्लोबल स्टार को कंपनी ने अपना एंबेसडर बनाया है. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण को टाइम मैग्जीन ने भी TIME100 Impact Awards से सम्मानित किया गया था. इसमें दीपिका के फिल्मों में अभिनय के साथ मानसिक स्वास्थ्य पर काम को लेकर भी सराहा गया था. बता दें कि दीपिका मेंटल हेल्थ को लेकर एक एनजीओ भी चलाती हैं.

आखिरी महीने में विवादों में घिरीं दीपिका
वहीं सालभर अपने नाम कई अचीवमेंट हासिल करने वाली दीपिका पादुकोण के लिए साल का अंत ज्यादा अच्छा नहीं रहा. साल के आखिरी महीने में दीपिका की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ है. इस गाने में दीपिका द्वारा पहने गए कपड़ों को लेकर लगातार विवाद जारी है. बिकनी पर जारी घमासान अभी भी थमा नहीं है. इस तरह दीपिका का पूरा साल खुशियों से भरा रहा लेकिन अंत के महीने में दीपिका को काफी नाराजगी का सामना करना पड़ा.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, Pathan film

[ad_2]

Source link