‘पठान’ के भगवा बिकनी विवाद पर भड़कीं आशा पारेख, बोलीं- ‘हमारी सोच बहुत छोटी होती जा रही है’

[ad_1]

मुंबई: किंग खान की आने वाले फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज होने से पहले ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के बेशर्म रंग गाने पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई थी जिस पर जनता से लेकर कई हिंदू संगठन ने आपत्ति जनक करार दिया है. अब इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड में दशकों तक राज करने वाली एक्ट्रेस आशा पारेख ने भी जवाब दिया है.

एक टीवी चैनल से बात करते हुए आशा पारेख ने पठान फिल्म के बेशर्म गाने में दीपिका की बिकनी पर उठ रहे सवाल पर कहा कि यहां बिकनी पर बवाल नहीं है यहां बिकनी के ऑरेंज कलर को लेकर हंगामा है उठ रहा है. मुझे ऐसा लगता है कि हमारा दिमाग धीरे धीरे बंद होता जा रहा है और हम लोग बदलते समय के साथ बहुत छोटे सोच के होते जा रहे हैं.

आशा जी ने कहा कि हमेशा से ही लोगों के लिए बॉलीवड एक सॉफ्ट टारगेट रहा है और यह समय समय पर नजर भी आता है. हम एक तरफ प्रोग्रेसिव होने की बात करते हैं लेकिन वहीं बिकनी के रंग में विवाद खड़ा करके अपनी सोच को भी दर्शा देते हैं.

आपको बता दें कि बिकनी विवाद पर हिंदू संगठनों के साथ साथ कई नेताओं नेताओं ने भी आपत्तीजनक करार दिया है. सबसे पहले मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस की बिकनी पर सवाल उठाते हुए आपत्तिजनक बताया था. उन्होंने इसे दूषित मानसिकता वाला बताते हुए गाने से सीन को हटाने की भी मांग की थी.

गौरतलब है कि किंग खान की पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म के सीन और गानों को लेकर हंगामा मचा हुआ है. विवाद पर खुद खान ने कोलकाता के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से जवाब देते हुए कहा कि बहुत जल्द ही मौसम बदलने वाला है आप लोग कुर्सी की पेटी बांध लीजिए.

Tags: Bollywood, Deepika padukone, Pathan

[ad_2]

Source link