धोनी से कोहली ने ‘मुंह की खाई’, RCB के 15 करोड़ के खिलाड़ी को CSK ने सिर्फ 1 करोड़ देकर खरीदा

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग हो या फिर इंटरनेशनल क्रिकेट महेंद्र सिंह धोनी के दिमाग का तोड़ निकालना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. कोच्चि में अगले साल होने वाले आईपीएल के लिए मिनी ऑक्शन हुआ जिसमें एक तरफ तो मोटी रकम देकर ऑलाराउंडर बेन स्टोक्स को खरीदा तो दूसरी तरफ तूफानी तेज गेंदबाज को बेहद सस्ते में खरीद टीम के साथ जोड़ा. कमाल की बात यह है कि जिस खिलाड़ी को धोनी की टीम ने 1 करोड़ में खरीदा उसे विराट कोहली की टीम ने पिछले सीजन में 15 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया था.

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के लिए एक अच्छी टीम तैयार कर ली है. मिनी ऑक्शन में बेहतर प्लानिंग के साथ उतरी टीम ने चुन चुन कर खिलाड़ियों पर पैसा लगाया. भविष्य के कप्तान के विकल्प को ध्यान में रखते हुए ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पर उंची बोली लगाई तो वहीं तेज गेंदबाजी आक्रमण को तेज करने के लिए न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर काइल जेमिसन को महज 1 करोड़ की रकम देकर टीम के साथ जोड़ा

कोहली पर धोनी का दिमाग हावी

1 सीजन पहले जिस खिलाड़ी पर विराट कोहली जैसे सुपर स्टार की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 15 करोड़ देकर खरीदा था उसे इस बार महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने महज 1 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया. साल 2021 में हुई नीलामी में आरसीबी ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर काइल जेमिसन को 15 करोड़ में खरीदा था. पिछले सीजन निजी कारणों से उन्होंने आईपीएल में नहीं उतरने का फैसला लिया था. एक साल बाद वापसी करते हुए उनकी वैल्यू एक दम से नीचे चली गई.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2023, IPL Auction, Ms dhoni, Virat Kohli

[ad_2]

Source link