‘द केरल स्टोरी’ की तूफानी रफ्तार, Fast X को दे रही कांटे की टक्कर, 250 करोड़ क्लब की ओर अदा की फिल्म

[ad_1]

मुंबईः सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) थियेटर्स में अब तक अपनी पकड़ बनाए हुए है. फिल्म रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में राज कर रही है और अब फिल्म ने 24वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार कायम की हुई है. बेहद संवेदनशील सब्जेक्ट पर बनी इस फिल्म को काफी क्रिटिसिज्म भी झेलना पड़ रहा है, लेकिन बावजूद आलोचनाओं और विवादों के फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार बनाए हुए है. फिल्म को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है और साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन चुकी है. आईये नजर डालते हैं फिल्म के 24वें दिन के बॉक्स ऑफिस पर.

शुरुआती ट्रेड अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने कथित तौर पर 24वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ की कमाई की. कमाई के नए आंकड़ों के साथ, द केरल स्टोरी का अब तक का कुल कलेक्शन 224.47 करोड़ हो गया है. 26 मई को, फिल्म ने केवल 2.50 करोड़ रुपये एकत्र किए, जो रिलीज होने के बाद से फिल्म के लिए सबसे कम थी. लेकिन, 23वें दिन फिल्म ने फिर रफ्तार पकड़ी.

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहान, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी हैं. इस साल 5 मई को बड़े पर्दे पर आने के बाद से लगातार छाई हुई है. फिल्म केरल की महिलाओं के एक समूह की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित कर दिया गया और फिर ईराक और सीरिया के चरमपंथी इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया.

” isDesktop=”true” id=”6348389″ >

सुदित्पो सेन निर्देशित फिल्म द केरल स्टोरी का ट्रेलर आने के बाद विवाद खड़ा हो गया, क्योंकि इसमें कहा गया था कि पिछले कुछ वर्षों में केरल में इस्लामिक स्टेट आतंकी समूह द्वारा 32 हजार महिलाओं की भर्ती की गई थी. हालांकि, भारी विवाद के बाद भी लगातार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए है.

Tags: Adah Sharma, Bollywood, Entertainment

[ad_2]

Source link