दिल्ली के खिलाड़ियों का खोया हुआ सामान मिला, आरोपी शख्स गिरफ्तार

[ad_1]

हाइलाइट्स

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों का खोया हुआ सामान मिला
आरोपी शख्स भी हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली. हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने सनसनी खेज खुलासा करते हुए बताया था कि उनके खेमे में चोरी हुई है. यह हादसा तब हुआ जब टीम बेंगलुरु से राजधानी दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थी. इस दौरान टीम को करीब लाखों रुपए की सामान की चपेट लगी थी. हालांकि यह सामान मिल गए हैं और जिन्होंने इस काम को अंजाम दिया था वो भी पकड़ लिए गए हैं. इस खबर की पुष्टि स्वयं एक बार फिर वॉर्नर ने की है.

वॉर्नर ने स्थिति से अवगत कराते हुए बताया है, ‘चोर पकड़ लिए गए हैं, कुछ बैट अब भी गायब हैं. धन्यवाद.’ इससे पहले जब सामान चोरी हुआ था तब उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि, ‘चोरी. 16 बैट, जूते, पैड, दस्ताने और जांघ के पैड हमारे खिलाड़ियों के किट से चोरी हुए हैं. तीन बैट मेरा, दो मार्श, तीन फिल साल्ट और पांच यश धूल के चोरी हुए हैं.’

यह भी पढ़ें- IPL 2023: सीएसके की जीत में चमके कॉनवे और जडेजा, हैदराबाद को मिली एक और शिकस्त

आईपीएल 2023 में दिल्ली के हालात खराब:

बात करें आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन के बारे में तो टीम की शुरुआत बेहद भयावह हुई है. दिल्ली ने जारी सीजन में अबतक कुल छह मुकाबले खेले हैं. इस बीच टीम को पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि महज एक मैच में जीत नसीब हुई है. हाल यह कि टीम अंकतालिका में महज दो अंक (-1.183) लेकर सबसे निचले पायदान पर काबिज है.

Tags: David warner, Delhi Capitals, Indian premier league, IPL 2023

[ad_2]

Source link