‘तू चीज बड़ी है मस्क मस्क…’ ब्लू टिक वापिस मिलने पर खुश हुए अमिताभ बच्चन, एलन के नाम किया ये गाना

[ad_1]

मुंबई. ट्विटर ने अमिताभ बच्चन समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स-एक्ट्रेसेज के वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिया. अब ब्लू टिक सिर्फ उन लोगों को मिल रहा है, जो इसके लिए तय पेमेंट करेंगे. ब्लू टिक हटने से कई लोगों ने आपत्ति और दुख जताया था. कई लोगों ने ट्विटर को ब्लू टिक के लिए पैसे नहीं देने की बात की. अमिताभ ने शुक्रवार को एक पब्लिक अपील की और हास्यापद तरीक से ट्विटर से उन्हें ब्लू टिक वापिस देने की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह भुगतान कर चुके हैं, लेकिन उनका ब्लू टिक वापिस नहीं मिला है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में मजाकिया अंदाज में लिखा था, ” ए ट्विटर भइया! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल(ब्लू टिक) होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – अमिताभ बच्चन… हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े के पड़ी का?? बिग बी की इस अपील को देखकर ट्विटर ने उनका अकाउंट फिर से वेरिफाय कर दिया.

अमिताभ बच्चन ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि ट्विटर से उन्हें वापस ब्लू टिक मिल गया है. उन्होंने लिखा, “ए मस्क भैया! बहुत बहुत धन्यवाद देत हैं हम आपका ! उ , नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे! अब का बताई भैया! गाना गये का मन करत है हमार! सनबो का? इ लेओ सुना: “तू चीज़ बड़ी है मस्क मस्क… तू चीज़ बड़ी है, मस्क”

Amitabh bachchan Tweet

अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क के नाम लिखा ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटर स्क्रीनशॉट)

अमिताभ बच्चन यही नहीं रुके, उन्होंने एक और ट्वीट किया औऱ लिखा, अरे ‘ट्विटर मौसी! गजब होए गवा !! उ, नील कमल (ब्लू टिक) लगाए के बाद, नील कमलवा अकेले पड़ा-पड़ा, घबरात रहा! तो हम सोचा, तनिक ओका कंपनी देई दें। ते बग़ल में ओके, हम अपना झंडा (तिरंगा) गाड़ दिये! अरे, गाड़े में टाइम लगा नाहीं, की कमलवा भाग गवा! बताओ! अब? का करी?”

अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट कर उन लोगों को जवाब दिया, जो बिग बी को ट्विटर को मौसी कहने पर मजे ले रहे थे. अमिताभ ने ट्वीट में ट्विटर को मौसी कहने की वजह बताई. उन्होंने लिखा, “इ, लेओ! और मुसीबत आई गई! सब पूछत है, ‘ट्विटर के तुम ‘भैया’ बुलाय, रहेओ! अब ‘मौसी’ कसे होई गई? तो हम समझावा की, पहले ट्विटर के निसानी, एक ठो कूकुर (कुत्ता) रहा, तो ओका भैया बुलावा. अब उ फिर से, एक फुदकिया बन गवा है, तो फुदकिया तो चिड़िया होत है ना , तो मौसी.”

Tags: Amitabh bachchan, Twitter

[ad_2]

Source link