‘ठोक दो, ठोक दो… अरे क्या ठोक दो?’ ममता पर फायर हुई भाजपा, शाहनवाज बोले- बांटने के लिए ईद का ही दिन!

[ad_1]

पटना. बीजेपी ने ममता बनर्जी के बयान पर निशाना साधा है. बीजेपी की तरफ से ईद के दिन दिए गए बयान को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने हमला बोला है. शाहनवाज हुसैन ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा ईद का दिन सबको गले लगाने का है. गिले-शिकवे भुलाकर एक नई राह शुरू करने का होता है. लेकिन, ममता बनर्जी ने अपनी विभाजनकारी राजनीति के लिए ईद का ही चुना.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ईद के दिन ही मुसलमानों को भड़का रही हैं. उन्होंने कहा कि रामनवमी संभाल नहीं पाईं, लेकिन ईद के दिन भड़का रही हैं. आज मोहब्बत की बात करनी चाहिए, लेकिन किस तरह की जुबान बोल रही हैं? उन्होंने ममता बनर्जी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. शाहनवाज हुसैन ने कहा, इस मुल्क की अकलियत मिलकर रह रही है और भारत के मुसलमानों के लिए नरेंद्र मोदी जैसे नेता और भारत जैसा देश नहीं मिल सकता.

गौरतलब है कि ईद के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है कि हम दंगा नहीं चाहते, हम शांति चाहते हैं. टकराव नहीं चाहते. हम लोग देश को बांटना नहीं चाहते. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं मर जाऊंगी, लेकिन देश का बंटवारा नहीं होने दूंगी. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि कुछ लोग बीजेपी से पैसा लेकर कहते हैं कि मुस्लिम वोट को तोड़ देंगे, लेकिन यह संभव नहीं है.

आपके शहर से (पटना)

किसी का नाम लिए बिना कहा कि हम लोकतंत्र चाहते हैं, लेकिन वो देश में NRC ला रहे हैं. वो इसे लागू करना चाहते हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगी. ममता ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि एक नेता वह होता है, जो बांटने वाले के खिलाफ जाकर सभी का ध्यान रखता है. लेकिन वह हमें बहुत प्रताड़ित कर रहे हैं. मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि उनकी दादागिरी और जुमला बंद हो.  ममता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि वो बोलते हैं कि ठोक दो, ठोक दो.. अरे क्या ठोक दो? अगर हम एक हो जाएंगे तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी. ममता बनर्जी के ईद के मौके पर दिए बयान पर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं और सैयद शाहनवाज हुसैन ने हमला बोला है.

उधर बिहार में उपेंद्र कुशवाहा के दावे पर सैयद शाहनवाज हुसैन ने भी बयान दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि जेडीयू के बीच जल्दी भगदड़ मचने वाली है और बहुत सारे लोग हमारे संपर्क में हैं. इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू के संसदीय बोर्ड के चेयरमैन रह चुके हैं.वही बेहतर बता सकेंगे जेडीयू के भीतर क्या मचाने वाली है ? लेकिन हम इतना जरूर कहेंगे बिहार में बीजेपी का सितारा बुलंद है.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Mamta Banerjee news hindi, Shahnawaz hussain bjp

[ad_2]

Source link