टीम से बाहर, द हंड्रेड में नहीं मिला खरीदार, अब 9 हजार में टूर्नामेंट खेलेंगे बाबर आजम

[ad_1]

हाइलाइट्स

अफगानिस्‍तान सीरीज में बाबर की जगह शादाब बने हैं कप्‍तान
इंग्लैंड के शॉर्ट फॉर्मेट टूर्नामेंट में बाबर आजम रहे अनसोल्‍ड

नई दिल्‍ली. अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में बाबर आजम को आराम देकर शादाब खान को पाकिस्‍तान टीम का कप्‍तान बनाया गया है. बाबर जल्‍द घरेलू टूर्नामेंट में खेलते नजर आ सकते हैं. पाकिस्‍तान मीडिया की खबरों के मुताबिक, लाहौर में रमजान टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी. मैच फिक्सिंग के आरोप में जेल की सजा काट चुके पाकिस्तान के पूर्व कप्‍तान सलमान बट टूर्नामेंट के चीफ ऑर्गनाइजर हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबर आजम के अलावा शादाब खान, उस्मा मीर, आजम खान, इहसानुल्लाह, उस्मान कादिर, उमर अकमल, अहसान अली और आबिद अली ने टूर्नामेंट में खेलने की मंजूरी दे दी है. हर टीम में पाकिस्तान के 2 इंटरनेशनल खिलाड़ी होंगे. मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 30 हजार पाकिस्तानी रुपये दिए जाएंगे. भारतीय रुपये की कीमत के हिसाब से यह रकम 9 हजार रुपये से कम है. टूर्नामेंट अप्रैल के पहले हफ्ते में शुरू हो सकता हैं. सलमान बट का कहना है कि लाहौर में पहली बार इस तरह का इवेंट हो रहा है. यह टूर्नामेंट नए टैलेंट को भी सामने लाएगा.

द हंड्रेड ने दिया झटका
इंग्लैंड के शॉर्ट फॉर्मेट टूर्नामेंट द हंड्रेड के तीसरे सीजन के लिए खिलाड़ियों के चुनाव में बाबर आजम और मोहम्‍मद रिजवान को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है. यह दोनों अनसोल्ड रहे. वहीं, शाहीन अफरीदी, शादाब खान, हारिस रऊफ और इहसानुल्लाह टूर्नामेंट की टीमों में जगह पाने में कामयाब रहे.

इस खूंखार बैटर को दो खुली छूट, फ‍िर देखो तबाही, IPL से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को दिग्‍गज ने दी सलाह

मौज के मूड में थी टीम इंडिया, फ‍िर हुआ ऐसा काम, दुनियाभर में मच गया बवाल

अफगानिस्‍तान के हाथों मिली शर्मनाक हार
पाकिस्‍तान और अफगानिस्तान के बीच यूएई में 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. शुक्रवार को खेले गए पहले मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्‍तान को 6 विकेट से हरा दिया. अफगानिस्तान की किसी भी फॉर्मेट में पाकिस्तान पर यह पहली जीत है. पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्‍तान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर महज 92 रन ही बना सकी. जवाब में अफगानिस्तान ने 17.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

Tags: Afghanistan vs Pakistan, Babar Azam, Pakistan cricket team, Salman butt

[ad_2]

Source link