जब साथ नजर आने वाले थे पूजा भट्ट और सलमान, बीच में ही अटकी फिल्म, रिश्ता टूटा, दोनों परिवारों में आ गई दरार

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस पूजा (Pooja Bhatt) और सलमान खान (salman khan) कभी किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए साथ नजर नहीं आए. जबकि दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से हैं. दोनों ने करियर की शुरुआत भी तकरीबन एक साथ ही की थी. खबरों की मानें तो दोनों ने सालों पहले एक फिल्म के लिए शूटिंग की थी लेकिन किन्हीं वजहों से वह फिल्म बीच में ही अटक गई. इसके बाद कभी दोनों ने किसी फिल्म के लिए साथ काम नहीं किया. इसके पीछे बड़ी वजह है. आइए जानते हैं.

पूजा भट्ट और सलमान खान दोनों ने तकरीबन साथ में ही एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. लेकिन दोनों कभी किसी फिल्म में साथ काम करते नजर नहीं आए. क्या आप जानते हैं क्यों? पूजा भट्ट के आज भले ही सलमान खान और उनके परिवार के साथ अच्छे रिश्ते हों, लेकिन कभी पूजा भट्ट, सलमान से नफरत किया करती थीं. इसकी एक वजह सोहेल खान थे, जिनसे कभी पूजा भट्ट शादी करना चाहती थी. लेकिन सलीम खान ने आकर सारा खेल बिगाड़ दिया था. इसके बाद दोनों ही परिवारों के बीच दरार पड़ गई थी. सलमान और पूजा भट्ट की फिल्म भी बीच में ही अटक गई थी. इसके बाद दोनों ने आजतक कभी साथ में काम नहीं किया.

ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रियंका चोपड़ा तक, पति से उम्र में बड़ी हैं ये 8 हसीनाएं, एक के बीच है 10 साल का फासला

सोहेल से शादी करना चाहती थीं पूजा भट्ट
पूजा भट्ट ने सालों पहले दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और सोहेल खान शादी करने वाले थे और साथ में फ्यूचर प्लान कर रहे थे. पूजा भट्ट ने ‘स्टारडस्ट’ को दिए इंटरव्यू में सोहेल संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी और अपनी शादी के बारे में भी बताया था. उन्होंने कहा था कि बहुत से लोग हैं जो हमारे रिलेशनशिप की एक टाइम लिमिट तय कर रहे हैं. लेकिन मैं कोई जवाब देकर अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहती. हम शादी के लिए तैयार हैं. सोहेल डायरेक्टर के तौर पर करियर शुरू कर रहे हैं और मैं भी सेटल होने से पहले दो साल और काम करना चाहती हूं. हम दोनों शादी भी करना चाहते हैं.’

जब ‘राम’ की शूटिंग बीच में अटकी
सलमान और पूजा भट्ट फिल्म ‘राम’ के लिए काम कर रहे थे फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी थी. लेकिन किसी वजह से यह फिल्म बीच में ही अटक गई. कहा जाता है कि फिल्म का बजट ज्यादा हो गया था और इस वजह फिल्म बंद कर दी गई. फिल्म की शूटिंग के दौरान सोहेल खान को पूजा भट्ट एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. सलमान के पिता सलीम खान को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. उन्होंने जब ये बात पता चली तो उन्हें बहुत गुस्सा आय. सलमान ने भी समझाने की कोशिश की जिससे सलमान से भी पूजा नफरत करने लगी. दोनों अलग हो गए और सलमान संग जो फिल्म चल रही थी वो भी बंद हो गई. इसके बाद सलमान और पूजा दोबारा कभी किसी फिल्म में नजर नहीं आए और दोनों परिवारों के बीच दरार आ गई.

बता दें कि सालों तक पूजा भट्ट और सलमान खान ने एक-दूसरे से बात नहीं की. लेकिन लेकिन आलिया भट्ट की शादी में कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिनसे साबित हो गया कि सलमान खान के परिवार और भट्ट परिवार के बीच अब कोई अनबन नहीं हैं. सब कुछ ठीक हो चुका है.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Pooja bhatt, Salman khan

[ad_2]

Source link