जब गुस्से की वजह से एक्टर को लगे थे 150 टांके, करानी पड़ी थी सर्जरी, माजरा देख पत्नी के छूट गए थे पसीने

[ad_1]

नई दिल्ली. सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘बाहुबली’ में साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आवाज बने शरद केलकर (Sharad Kelkar) दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. 20 साल से वह एक्टिंग की दुनिया से जुड़े हुए हैं. लेकिन पहचान उन्हें टीवी इंडस्ट्री से मिली है क्योंकि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने ज्यादातर काम टीवी पर ही किया है. हाल ही में एक्टर ने अपने गुस्से को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

शरद केलकर ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया है कि कैसे अपने गुस्से की वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है. गुस्से की वजह से उनके निजी जीवन में भी समस्या पैदा हो गई थी. उन्होंने पत्नी से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है. वैसे शरद आज भले ही एक अलग मुकाम पर हैं लेकिन कभी अपनी एक कमी की वजह से उन्हें बेरोजगार घूमना पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद शरद ने किया है. हालांकि बाद में उन्होंने टीवी पर अलग-अलग किरदार निभाकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया.

ना अट्रैक्टिव चेहरा, ना सिक्स पैक, टैलेंट के दम पर बन बैठे कॉमेडी किंग, राम गोपाल वर्मा ने पहचाना था हुनर

जब गुस्से के चलते करानी पड़ी थी सर्जरी
सिद्धार्थ कन्नन के संग बातचीत के दौरान, शरद केलकर ने अपने जीवन की एक सच्ची घटना को याद किया, जिससे उनकी पत्नी काफी घबरा गई थी. अभिनेता ने कथित तौर पर गुस्से में आकर एक कांच तोड़ दिया था. इस बात का खुलासा करते हुए वह बताते हैं, “इसका सबसे बड़ा उदाहरण मेरे हाथ में लगे 150 टांके हैं. जिसकी वजह से मुझे सर्जरी करानी पड़ी. एक बार गुस्से में मैंने शीशे पर हाथ दे मारा था और शीशा पूरी तरह टूट गया था. कीर्ति ने यह देखा, वह बेहद डर गई थी. जब मैं अस्पताल पहुंचा तो भी वह बहुत घबराई हुई बाहर खड़ी होकर देख रही थी. इन सबका मेरी लाइफ पर बहुत प्रभाव पड़ा. मैंने फैसला कर लिया था कि अब गुस्सा नहीं करूंगा. उसके बाद में मेरा पूरा जीवन बदला गया और मैं काफी शांत भी हो गया.”

अटक कर बोलने की वजह से झेली बेरोजगारी
इस बातचीत में शरद ने अपने पुराने दिन भी याद किए. उन्होंने बताया कि जब वह मुंबई आए तो हकलाने की समस्या से जूझ रहे थे. वह कहते है, “मुझे नहीं पता था कि अभिनय कैसे करना है और मेरे पास पैसा या घर नहीं था. उस समय ने मुझे सिखाया कि जब तक मुझे काम नहीं मिल जाता तब तक मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी. उस दौरान काफी बेरोजगारी भी झेली फिर उसके बाद, जब मैंने अपना पहला टीवी शो सिंदूर तेरे नाम का किया. मुझे हकलाने की समस्या थी और मुझे यकीन नहीं था कि मैं इससे कैसे उबर पाऊंगा. लेकिन देखते ही देखते सब ठीक हो या और बाकी सब आज सबके सामने है.”

b

बता दें शरद केलकर फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भी एक बार फिर प्रभास की आवाज बने हैं. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास राघव की भूमिका निभाएंगे, वहीं कृति सनोन जानकी की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में सैफ अली खान भी खलनायक की भूमिका में हैं. सैफ रावण और सनी सिंह को लक्ष्मण की भमिका में नजर आएंगे. आदिपुरुष को प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. भारी भरकम बजट में बनी ये फिल्म क्या कमाल दिखाएगी ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा.

शरद केलकर ने टीवी और फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.
(फोटो साभार :Instagram@sharadkel)

Tags: Bollywood actors, Entertainment news.

[ad_2]

Source link