करिश्मा कपूर की हमशक्ल है ये लड़की, हूबहू मिलता है चेहरा, करीना भी खा जाएंगी गच्चा, देखकर घूम जाएगा सिर

[ad_1]

नई दिल्ली. ‘अनाड़ी’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘दिल तो पागल है’, ‘जीत’, ‘खुद्दार’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ हिट फिल्में देने वाली करिश्मा कपूर 90 के दौर का वो एक्ट्रेस हैं, जो लगभग हर दूसरी फिल्म में नजर आती रहीं. सलमान खान, आमिर खान और गोविंदा के साथ उन्होंने कई फिल्में की, जिनकी सिर्फ कहानियों ने ही नहीं बल्कि गानों और डांस ने भी खूब धूम मचाया. आज बड़े पर्दे से उन्होंने थोड़ी दूरी बना ली है, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की लिस्ट में कमी नहीं आई हैं. फैंस करिश्मा से बेहद प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख आपका सिर चकरा जाएगा. क्योंकि वीडियो में लोलो की हमशक्ल है.

90 के दौर में करिश्मा को लोग स्टाइल आइकन मानते थे. लोग उनके डांस के साथ लुक को भी कॉपी करते थे. लेकिन हाल ही में उनकी फैन का एक वीडियो ऐसा सामने आया है, जिसमें असली करिश्मा को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. वीडियो देख लोग सच में कंफ्यूज हो रहे हैं कि असली लोलो आखिर है कौन? आपको बताते हैं कि आखिर कौन है करिश्मा कपूर की हमशक्ल, जिसको देख एक्ट्रेस की बहन भी गच्चा खा जाएंगी.

करिश्मा कपूर के हिट गाने पर दिए एक्सप्रेशंस
दरअसल, एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पहली नजर में आपको भी लगेगा कि ये एक्ट्रेस करिश्मा कपूर होंगी. लेकिन बताया जा रहा है कि ये करिश्मा नहीं बल्कि उनकी हमश्कल हीना हैं. इंस्टाग्राम पर हिना खान नाम से एक अकाउंट हैं, जिसमें ये वीडियो को पोस्ट किया गया है. वीडियो में 90 के दशक का सुपरहिट गाना ‘झांझरिया जान से छनक गई’ चल रहा है और एक्ट्रेस की हमशक्ल एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Tags: Karisma kapoor



[ad_2]

Source link