कजिन से शादी कर बसाया घर! दीपिका पादुकोण के पापा के खुलासे से मचा हड़कंप, रणवीर के सास-ससुर की शादी का उड़ा मजाक

[ad_1]

नई दिल्ली.  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके हैंडसम पति एक्टर  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के क्यूट कपल में एक हैं. कपल को एक साथ देख उनके उनके चाहने वाले बेहद खुश हो जाया करते हैं. हालांकि बीते दिनों से कपल को लेकर जो अटकलें लगाई जा रही हैं, वह लोगों के लिए हैरान करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

इन्हीं सब के बीच दीपिका के पापा पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) का एक इंटरव्यू काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने अपने बैडमिंटन करियर, सफलता, असफलताओं के बारे में बात की थी. इस दौरान उन्होंने अपनी वाइफ उज्जला पादुकोण (Ujjala  Padukone) को लेकर एक सनसनी मचा देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया था कि वह और उनकी पत्नी उज्जला वास्तव में एक-दूसरे के कजिन हैं.

कजिन हैं दीपिका के पैरेंट्स
टीओआई’ के साथ बातचीत में दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने कहा कि उज्जला से शादी से करने से वे दोनों कजिन थे. प्रकाश ने अपने  इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे याद है कि मैंने नेशनल चैंपियनशिप खेली थी, जिसमें मैं हार गया था. दुनिया का नंबर 1 होने के बावजूद मैं नौ साल बाद पहली बार नेशनल चैंपियनशिप हार गया था. मैं उस वक्त काफी दुखी था और मैंने महसूस किया कि खेल में आप कभी हारते हैं और जीत भी सकते हैं. क्योंकि ये खेल है इसलिए जीत के बाद ना ही ज्यादा उत्साहित हो सकते हैं और ना ही हार के बाद उदास हो.  नेशनल चैंपियनशिप हारने के बाद मैंने अपनी दूसरी चचेरी बहन उज्जला से शादी कर ली. शादी के बाद हम कोपेनहेगन चले गए, क्योंकि मुझे वहां नौकरी मिली और 1986 तक दीपिका के जन्म तक वहीं रहा. मैं 1989 में रिटायर हुआ था.”

Deepika Padukone’s parents Prakash Padukone

खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा
अब क्या दीपिका के पैरेंट्स के कजिन होने की खबरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. नेटिजन्स इन खबरों को जानने के बाद उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. कोई प्रकाश-उज्जला को सपोर्ट कर रहा है तो कई उनके रिश्ते पर सवाल उठा रहा है. कई लोगों कहाना है कि यह दक्षिण भारत में एक आम प्रथा है, दूसरों ने कहा कि यह गेम ऑफ थ्रोन्स शो में टारगैरियन्स के समान था.

रणवीर-दीपिका

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं दीपिका
बता दें कि दीपिका पादुकोण आज बॉलवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. फिल्म मेकर्स में उन्हें अपनी फिल्मों में देखना चाहते हैं. वह मेकर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. हाल ही में वह अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में रहीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. जबकि उनके पति रणवीर के बीते 2 साल से लगातार फ्लॉफ फिल्में दे रहे हैं. उनकी हालिया रिलीज हुई सर्कस बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई.

Tags: Deepika padukone, Entertainment, Entertainment news., Ranveer Singh

[ad_2]

Source link