एमपी में कंगना की ‘इमरजेंसी’ पर विवाद, कांग्रेस ने कहा–हमें दिखाकर फिल्म रिलीज करें

[ad_1]

भोपाल. कंगना रनौत फिर विवाद में हैं. इस बार मसला उनकी अपकमिंग फिल्म का है. मध्यप्रदेश में अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर विवाद शुरू हो गया है. कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि कांग्रेस को दिखाने के बाद ही फिल्म रिलीज की जाए. फिल्म के जरिए इंदिरा गांधी की छवि धूमिल करने की साजिश की जा रही है. कांग्रेस की इस आपत्ति को बीजेपी ने उसकी घबराहट बताया है.

हाल ही में कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज हुआ है. फिल्म के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत हूबहू इंदिरा गांधी जैसी दिख रहीं हैं और उनके अंदाज़ भी बिल्कुल वैसे ही नजर आ रहे हैं. कंगना फिल्म में लीड रोल कर रही हैं. एक्टिंग के साथ साथ वो फिल्म की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं. इस फिल्म का टीजर सामने आने के बाद कांग्रेस ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई है. कांग्रेस का कहना है फिल्म के जरिए इंदिरा गांधी की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कंगना को बीजेपी का एजेंट करार दिया है.

कंगना बीजेपी की एजेंट-कांग्रेस
प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने कहा स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनी फिल्म इमरजेंसी पर कांग्रेस ने आपत्ति ली है. फिल्म मेकर पहले कांग्रेस को फिल्म दिखाएं उसके बाद रिलीज करें. उन्होंने कहा अभिनेत्री कंगना रनौत बीजेपी की एजेंट के तौर पर काम करती हैं. फिल्म में स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी की छवि को तोड़ मरोड़ कर खराब भी दिखाया जा सकता है.

ये भी पढ़ेंएमपी नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी को भारी पड़ी महाकौशल की उपेक्षा, जबलपुर में सारे धुरंधर फेल

घबराए नहीं कांग्रेस
कांग्रेस की आपत्ति को बीजेपी ने उनकी घबराहट बताया है. प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा आपातकाल देश के लोकतंत्र पर काला धब्बा है. इसकी नायिका इंदिरा गांधी थीं. फिल्मों में यदि फैक्ट और सत्य घटना के तथ्य सामने आ रहे हैं तो कांग्रेस को घबराना नहीं चाहिए. कांग्रेस को यह पता होना चाहिए कि कोई भी फिल्म सेंसर बोर्ड से पास होकर आती है. ऐसे में उसे घबराने की जरूरत नहीं है.

रिलीज से पहले विवाद
फिल्म रिलीद होने से पहले ही इस पर विवाद शुरू हो गया है. हालांकि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कश्मीर फाइल फिल्में पर सियासत जमकर हुई थी. इस बार भी अब कंगना की इमरजेंसी फिल्म पर सियासत शुरू हो गई है.

Tags: Emergency 1975, Kangna news, Kangna Ranaut, Madhya pradesh latest news

[ad_2]

Source link