अमिताभ बच्चन से गाड़ी को धक्का लगवाते थे ये एक्टर, कभी बिग बी से भी ज्यादा थे पॉपुलर, दिलचस्प किस्सा

[ad_1]

नई दिल्ली-  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स हैं. एक जमाने में दोनों ही फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम हुआ करते थे. 70 के दशक के इन दोनों सुपरस्टार्स ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. इसके अलावा ये दोनों रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं. एक बार बिग बी और शत्रुघ्न सिन्हा टीवी के एक पॉपुलर चैट शो में एक साथ पहुंचे थे. इस शो पर दोनों की गहरी दोस्ती की एक झलक भी देखने को मिली थी. इतना ही नहीं शो पर दोनों ने फैंस के साथ एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स भी शेयर किए थे. 

अब भले ही बिग बी शत्रुघ्न सिन्हा से बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं. जहां वह आज भी फिल्मों में पूरी तरह से सक्रिय हैं. वहीं शत्रुघ्न साहब फिल्मों से दूर हो चुके हैं. हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब शत्रुघ्न सिन्हा स्टारडम और सफलता के मामले में बिग बी से कई कदम आगे थे. लेकिन फिर भी दोनों की दोस्ती पर इस बात का कभी कोई असर नहीं पड़ा. आज दोनों की दोस्ती से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा करने जा रहे हैं.

केवल शत्रुघ्न सिन्हा के पास थी गाड़ी-
साजिद खान के चैट शो पर शिरकत करने के दौरान बच्चन साहब और सिन्हा साहब ने यूं तो एक-दूसरे से जुड़े कई किस्से साझा किए थे. लेकिन एक किस्सा ऐसा था जिसने सबका खूब ध्यान खींचा था. दरअसल, बिग बी ने बताया था कि उन दिनों केवल शत्रुघ्न सिन्हा के पास ही गाड़ी हुआ करती थी. हालांकि, उन्होंने एक्टर की गाड़ी का खूब मजाक भी उड़ाया था.

 लगवाते थे गाड़ी को धक्का-
बॉलीवुड के शहंशाह ने आगे कहा कि एक बार वह सब लोग सिन्हा साहब की गाड़ी में बैठकर फिल्म देखने जा रहे थे, लेकिन उनकी खटारा गाड़ी आधे रास्ते पहुंचने से पहले ही खराब हो गई थी. उस वक्त भी सबको ‘खामोश’ कराने वाले एक्टर का वही रुतबा था. बिग बी ने बताया था कि वह खुद गाड़ी में बैठे रहते जबकि बाकी सबको गाड़ी को धक्का लगाना पड़ता था.

अमिताभ बच्चन  के मुंह से बेस्ट फ्रेंड के ये राज सुनकर वहां मौजूद सभी हंसी से लोट-पोट हो गए थे. जबकि शत्रुघ्न सिन्हा खुद हंसते- हंसते शर्म से लाल हो गए थे.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood actors, Shatrughan Sinha

[ad_2]

Source link