अनुभव को 18 करोड़ में नहीं खरीदा जा सकता, जब आप कड़ी धूप में… सैम कुरेन के रनआउट पर बरसे सहवाग

[ad_1]

हाइलाइट्स

सैम कुरेन को वानिंदु हसरंगा ने सटीक थ्रो पर रनआउट किया
सहवाग ने कहा कि सैम कुरेन में अनुभव की कमी है

नई दिल्ली. आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे ऑलराउंडर सैम कुरेन (Sam Curran) के रनआउट होने पर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उन्हें जमकर कोसा है. कुरेन को पंजाब किंग्स ने आईपीएल के 16वें एडिशन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में रिकॉर्ड 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. कुरेन आईपीएल के 27वें लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उस रन आउट हो गए जब टीम को उनकी सख्त जरूरत थी. इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर इस मुकाबले में बतौर कप्तान खेल रहा था.

सैम कुरेन को वानिंदु हसरंगा ने 10 रन के निजी स्कोर पर रनआउट किया. उन्होंने 12 गेंदों पर एक चौका जड़ा. इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम 175 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी. पंजाब की टीम 18. 2 ओवर में 150 रन बनाकर पवेलियन लौट गई और 24 रन से मुकाबला गंवा बैठी.

यह भी पढ़ें:CSK v SRH Live Score: चेन्नई बनाम हैदराबाद में जंग, बेन स्टोक्स की होगी वापसी? टॉस थोड़ी देर में

RCB का खिलाड़ी कैसे राइट से बन जाता है लेफ्ट हैंड बैटर? 7 दिन तक रहा नाबाद, स्कूल टीचर से है खास कनेक्शन

‘वह एक इंटरनेशनल प्लेयर है’
वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, ‘ वह एक इंटरनेशनल प्लेयर हैं. लेकिन आप 18 करोड़ में अनुभव नहीं खरीद सकते . यह आपको खेलने से ही आता है. जब आप कड़ी धूप में खेलते हो और आपके बाल सफेद हो जाते हैं.’ पंजाब किंग्स की ओर से 5 बैटर ही दहाई का आंकड़ा छू सके. ओपनर प्रभसिमरन सिंह ने 30 गेंदों पर 46 रन की पारी खेली. जबकि विकेटकीपर जितेश शर्मा ने 27 गेंदों पर 41 रन बनाए.

‘उसके पास अनुभव की कमी है’
सहवाग ने कहा, ‘ हम यह सोचते हैं कि उसे 18 करोड़ में खरीदा गया है तो, वह आपको मैच जिताएगा. लेकिन उसके पास अभी अनुभव नहीं है. यह खराब रनिंग थी. वहां इसकी कोई जरूरत नहीं थी. आप कप्तान हो, आपको क्रीज पर रुकना चाहिए था और आखिरी ओवर तक मुकाबले को ले जाना चाहिए था. लेकिन कम अनुभव का खामियाजा भुगतना पड़ा.’

Tags: IPL 2023, Punjab Kings, Sam Curran, Virender sehwag

[ad_2]

Source link