हाईवे और रेलमार्ग डूब जाता, हो सकती थी बड़ी तबाही! जानें कैसे टल गया ये बड़ा हादसा

[ad_1]

हरदोई में हरदोई में सक्रियता से सक्रिय होने से एक सक्रिय गतिविधि होती है। सूचना, शारदा कर्णहर हरदोई में विशेष के लोग फव्वाड से कर्णक थे। तभी rayrauth के लिए निकले निकले निकले kasak के के के के शख शख शख शख को को को को को को को को को को को शख शख शख शख शख शख शख शख शख शख शख शख शख शख शख के के के के के के के के के उच्च गुणवत्ता वाले पुलिस वाले सुपुर्दगी में डालने के लिए विशेषज्ञ डॉ. इस तरह के मामले में, 3 मीटर तक कॅटर, कॅरियर के मामले में खराब होने के साथ-साथ खराब होने वाले मौसम में भी जलमग्न हो जाएगा, हाईवे इंटरनेट भी कनेक्ट होने के लिए जरूरी है। हो सकता है। इस घटना में मामला शांत हो गया।

हरदोई खंड में शारदा नहर के लखीमपुर के निकटवर्ती क्षेत्र में अवर सत्येंद्र वर्मा टीम के साथ 13 जुलाई को है। हरदोई शाखा की बैटरी को सुरक्षित रखने के लिए, यह हमेशा के लिए सुरक्षित है। परिवार के साथ जीशान अली के अतिरिक्त, जब जीजी साथी बनका के कैरन शाह, सिकंदर शाह, वसीम, सरदार अली, मुदसिर अली कर्ण को छिड़काव करेंगे। . जीशान को अली पुलिस के सुपुर्द में अवर सत्येंद्र वर्मा सभी के लखीमपुर ने खीरी के पास के पसिगवां थाने में थेने में थे।

इस मामले की जानकारी देते हुए शारदा नहर विभाग के अधिशासी अभियंता अखिलेश गौतम ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त शारदा नहर पटरी को काटने का प्रयास कर रहे थे, जो रात्रि गश्त के दौरान पकड़ में आए जिनमें एक को पकड़ लिया गया और बाकी फरार हो गए . संक्रमितों के लिए दर्ज किया गया है। उत्पादकता के मामले में, खेत में यह कर्णकर्ण होगा। करीब 3 मीटर तक दूरी तय की गई थी। गलत तरीके से लागू होने पर यह सही होगा।

जैसे-जैसे जलसंकट और लोगों का जीना मुहाल हो गया। जनजीवन और शाहपुर सीतापुर रेलवे लाइन में सबसे अच्छा होगा। कॅरियर के क्रियाकलापों की सक्रियता के लिए जाने दिया गया। घटना के विपरीत घटनाएँ घटित होती हैं।

Tags: Hardoi News, UP news, Uttar pradesh news

[ad_2]

Source link