सोनी राजदान से शादी के बाद महेश भट्ट के बच्चे थे नाराज, समझते थे ‘दुष्ट’, कहते ‘हमारे पापा को…’

[ad_1]

मुंबई: ब्रिटेन में पैदा हुईं सोनी राजदान (Soni Razdan) अपने दौर की शानदार एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. ‘मंडी’, ‘36 चौरंगी लेन’ , ‘पेज 3’, ‘सड़क’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली सोनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थियेटर आर्टिस्ट के तौर पर की थी. सोनी की मुलाकात महेश भट्ट से हुई और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. महेश पहले से शादीशुदा थे फिर भी 20 अप्रैल 1986 में सोनी से दूसरी शादी कर ली. अपनी शादी की 37वीं सालगिरह (Soni Razdan-Mahesh Bhatt wedding Anniversary)  पर सोनी ने सोशल मीडिया पोस्ट कर महेश भट्ट को बधाई दी और अपनी पहली मुलाकात का किस्सा बताते बताते रह गईं.

सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा ‘हमारी कहानी: एक दिन अचानर मेरी एक फ्रेंड का फोन आया, जो मुझे महेश भट्ट नामक शख्स से मिलवाना चाहती थी..अच्छा छोड़ो अब….बहुत लंबी कहानी है, फिर कभी. मेन प्वॉइंट ये हैं कि हम मिले, प्यार हुआ और हम लंबे समय से साथ हैं. हैप्पी एनीवर्सरी बेबी. हम सच में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं’.

दूरदर्शन के जमाने की दबंग एक्ट्रेस, 55 की उम्र में भी जलवा बरकरार, रॉयल किरदार से की वापसी

soni razdan post

(फोटो साभार: sonirazdan/Instagram)

बता दें कि सोनी राजदान और महेश भट्ट 1984 में फिल्म ‘सारांश’ के दौरान मिले थे. इस फिल्म में सोनी राजदान और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में थे. दोनों ने शादी कर ली और बेहद बुरे दौर से गुजरे. इनकी दो बेटियां आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हैं. जबकि महेश भट्ट की पहली पत्नी लॉरियन ब्राइट उर्फ किरण के दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं.

सोनी-महेश 37 साल से साथ-साथ हैं
अपने चैट शो में सिमी ग्रेवाल ने जब सोनी राजदान से पूछा था कि क्या शादी के समय महेश की फैमिली को लेकर किसी तरह की असुरक्षा का भाव मन में था ? तो सोनी ने कहा था कि ‘थोड़े समय के लिए लेकिन धीरे धीरे खत्म हो गया. आप महसूस करते हैं कि कोई किसी के लिए खतरा नहीं है और महेश भटट् ने कहा था कि किसी चीज से उबरने के लिए कुछ नहीं किया. सोनी ने पूजा भट्ट और राहुल भट्ट के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें सौतेली मां कहना ठीक नहीं होगा,क्योंकि उन्हें कभी मेरी जरूरत नहीं पड़ी. उनके पास खुद शानदार मां जो थी’.

ये भी पढ़िए-‘घायल’ के लिए सनी देओल नहीं थे पहली पसंद, धर्मेंद्र ने सुपरस्टार से की गुजारिश, छोड़ दी हाथ आई हिट फिल्म

जब सिम्मी ग्रेवाल ने आगे पूछा कि ‘ क्या सोनी को लेकर  उनके परिवार में किसी तरह की नाराजगी जताई थी तो महेश ने कहा था, हां सोनी को शुरुआत में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. बच्चों के मन में सोनी को लेकर गलत धारणा बन गई थी..उन्हें लगता दुष्ट लालची है जो उनके पापा को उठा ले गई’.

Tags: Alia Bhatt, Mahesh bhatt, Soni razdan

[ad_2]

Source link