dance in flight

तेरी आंख्या का यो काजल…, जब फ्लाइट में गूंजा सपना चौधरी का गाना, जमकर नाचे बाराती, देखें VIDEO


नई दिल्ली. शादी की मस्ती को कहीं भी शुरू हो जाती है, वो चाहे मंडप हो, मैरिज हॉल हो या कोई फ्लाइट, लोग शादी को इन्जॉय करना नहीं भूलते. सोशल मीडिया पर फ्लाइट में लोगों का डांस करता हुआ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल क्लिप में लोगों का एक ग्रुप 3000 हजार फीट से ज्यादा की ऊंचाई पर उड़ रही एक फ्लाइट के अंदर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के गाने में थरकते नजर आ रहा है. वीडियो में मस्ती करते लोग फेमस सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर फुल देसी अंदाज में डांस करते दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को हाल ही में एंकर जय करमानी नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

वीडियो में फ्लाइट के अंदर लोग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है 37 हजार फीट की ऊंचाई पर हवा में गूंजा सपना चौधरी का गाना. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फ्लाइट कतर जा रही थी. पूरी फ्लाइट इस शादी में जा रहे महमानों के लिए बुक की गई थी. जब गाना चला तो फ्लाइट में लोग डांस करने लगे और पूरा शादी का माहौल बना दिया.

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़
सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट और लाइक भी किया है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा बाराती का देसी अंदाज. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी है जो इस तरह की हरकत सेफ नहीं मानते. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि फ्लाइट के बीच लोगों को ऐसा करने की इजाजत ही क्यों दी जाती है, यह काफी खतरनाक है.

Tags: Flight, Trending news, Viral news, Viral video





Source link