Rani Mukerji 1

तेज बुखार में शूटिंग कर रहे थे एक्टर, हैरान थीं रानी मुखर्जी, 1 सबक से बदल गई जिंदगी


नई दिल्ली: आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) पहले की तरह फिल्मों में एक्टिव नहीं रहीं, हालांकि उन्होंने कई यादगार फिल्मों में काम किया है, जिनमें से एक है- ‘गुलाम’. एक्ट्रेस ने फिल्म के शूट को याद किया और बताया कि कैसे आमिर खान तेज बुखार में बिना ब्रेक लिए काम करते रहे थे. रानी मुखर्जी ने आमिर खान से काम को महत्व देना सीखा.

रानी मुखर्जी ने जब ‘इंडियन आइडल 13’ की कंटेस्टेंट सेनजुति दास की आवाज में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘गुलाम’ का गाना ‘जादू है तेरा’ सुना, तो उन्हें आमिर खान के साथ हिमाचल प्रदेश के मनाली में शूटिंग के दिन याद आ गए. एक्ट्रेस ने बताया, ‘जब मैंने गुलाम की शूटिंग शुरू की थी, तब मैं सिर्फ 17 साल की थी. आमिर खान उस समय बड़े स्टार थे. मुझे अच्छे से याद है कि हम मनाली में गाने की शूटिंग कर रहे थे और आमिर खान को तेज बुखार था. उस समय, मैंने काम को लेकर एक आर्टिस्ट की लगन को देखा जो तेज बुखार से तप रहा था.’

आमिर खान बॉलीवुड के जाने माने स्टार हैं.

काम को लेकर रानी मुखर्जी का नजरिया बदल गया 
रानी मुखर्जी ने आगे कहा, ‘एक नई एक्ट्रेस के तौर पर मैं अपने को-स्टार की गुण से काफी प्रेरित हुई और उनकी राह पर चलते हुए जिंदगी में आगे बढ़ी. जब काम की बारी आती है, तो कोई बहाना नहीं. काम सबसे जरूरी है.’ इस एक सबक से रानी मुखर्जी की जिंदगी बदल गई और उन्होंने कई शानदार फिल्मों में यादगार रोल निभाए.

एक्ट्रेस ने सेनजुति की आवाज की रेंज की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि सेनजुति आपकी आवाज की रेंज शानदार है. ‘जादू है तेरा’ और ‘आगा बाई’ दोनों अलग गाने हैं. बताना चाहूंगी कि एक गाने की कंपोजिशन जतिन-ललित की है और दूसरे गाने का संगीत अमित त्रिवेदी ने तैयार किया है.’ बता दें कि ‘आगा बाई’ रानी मुखर्जी की फिल्म ‘Aiyyaa’ का है, जबकि ‘जादू है तेरा’ उनकी फिल्म ‘गुलाम’ से है.

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज’ को क्रिटिक्स ने सराहा
44 साल की रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. क्रिटिक्स ने फिल्म को सराहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 1.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है. फिल्म की कहानी एक मां के बारे में है जो अपने बच्चों को वापस पाने के लिए एक देश के खिलाफ हो जाती है.

Tags: Aamir khan, Rani mukerji



Source link