करीना कपूर जब कॉलेज में अटेंडेंस को लेकर थीं परेशान, विवेक ओबेरॉय ने ऐसे की थी मदद, पढ़ें किस्सा

[ad_1]

नई दिल्ली: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने बताया है कि कैसे उन्होंने करीना कपूर की मदद की, जब वे मुंबई में मीठीबाई कॉलेज में पढ़ती थीं. एक नए इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि वे करीना से कुछ साल सीनियर थे. करीना को अटेंडेंस को लेकर दिक्कत हो रही थी. विवेक ने यह भी कहा कि उन्होंने करीना को याद दिलाया कि कैसे उन्होंने उनकी मदद की थी.

विवेक ओबेरॉय और करीना ने मणिरत्नम द्वारा निर्देशित ‘युवा’ (2004) जैसी कुछ फिल्मों में साथ काम किया है. फिल्म में रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन और ईशा देओल भी हैं. विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित उनकी एक साथ दूसरी फिल्म ‘ओमकारा’ (2006) थी. फिल्म में अजय, सैफ अली खान, कोंकणा सेन शर्मा और बिपाशा बसु भी हैं. दोनों की आखिरी फिल्म ‘कुर्बान’ (2009) थी.

मैशेबल इंडिया के साथ बात करते हुए, विवेक ने बताया, ‘मुझे याद है कि करीना नई-नई आई थी मेरे कॉलेज में. मैं बेबो से दो-तीन साल सीनियर था. बेबो को अटेंडेंस की वजह से प्रॉब्लम हो रही थी. मैं बोला कि चिंता मत कर, मैं हूं न. मैं डिटेल्स लेकर गया और अंदर से उसका पूरा अटेंडेंस क्लियर कराके आ गया.’ मैंने कहा, ‘खुश रह, मजे में रह.’

विवेक को हाल में सुनील शेट्टी के साथ पॉलिटिकल ड्रामा ‘धारावी बैंक’ में देखा गया था. शो का प्रीमियर विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर हुआ था, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. वे अगली बार एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगे.

Tags: Kareena kapoor, Vivek oberoi

[ad_2]

Source link