‘ओमकारा’ और ‘देसी बॉयज’ की तरह इन 5 फिल्मों के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं फैंस, एक पर लटक रही तलवार

[ad_1]

मुबंई. बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फिल्में के रीमेक और सीक्वल का क्रेज काफी तेजी से बढ़ने लगा है. अभी दर्शकों के दिलों दिमाग पर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ और फिल्मकार जेम्स कैमरून फिल्म ‘अवतार 2’ का नशा छा ही हुआ था कि फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने एक बड़ा ऐलान कर सभी को खुश कर दिया. आनंद पंडित ने हाल ही में दो-दो गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की और बताया कि ‘ओमकारा’ और ‘देसी बॉयज’ का सीक्वल जल्द ही देखने को मिलेगा. बता दें कि आनंद पंडित ऐलान करते ही दर्शकों को उन फिल्में की भी सीक्वल की याद आ गई जो अभी बनने की प्रक्रिया में हैं. हालांकि उनका ऐलान भी कई सालों पहले हो की गई थी, लेकिन अभी भी वे फिल्में फ्लोर पर आने के लिए कोषों दूर हैं. चलिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में कुछ खास…

दोस्ताना 2 (Dostana-2)
2008 में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की फिल्म दोस्ताना (Dostana) बॉलीवुड की बटरबॉक्स फिल्म रही है. फिल्म के सीक्वल का ऐलान काफी समय पहले करण जौहर ने किया था. करण इस फिल्म को कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ बना रहे थे. हालांकि कार्तिक और करण के बीच कुछ मनमुटाव होने की वजह से ‘दोस्ताना 2’ अधर में है. अब ये कहना मुश्किल है कि ये फिल्म कभी दर्शकों के सामने आएगी भी कि नहीं.

नो एंट्री (No Entry)
सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान की फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ के सीक्वल का भी ऐलान काफी समय पहले हो चुका है. निर्देशन अनीस बज्मी ‘नो एंट्री में एंट्री -2’ लेकर आने वाले हैं.हालांकि फिल्म की फ्रेंचाइजी निर्माता बोनी कपूर के हाथ में होने की वजह से फिल्म संकट के बादल हैं. बताया जाता है कि अगर ये फिल्म बनती हैं तो सलमान खान इस फिल्म नहीं रहेंगे क्योंकि इसे बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे.

कृष 4 (Krrish 4)
‘कृष’ के रूप में ऋतिक रोशन का सुपरहीरो अवतार दर्शकों को खूब पसंद आया था.फिल्म का तीन पार्ट अभी सामने आ चुका है और दर्शक लंबे वक्त से इसके चौथे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर यही अपडेट रहा है कि फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

गदर 2 (Gadar 2)
सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर गदर 2 (Gadar 2) भी लंबे वक्त से चर्चा में है हालांकि अभी तक कोई पोस्टर सामने आया है न ही ट्रेलर या टीजर आया है. बता दें कि हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है लेकिन अभी तक रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)
अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्म ‘हेरा फेरी’ दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में एक रही है. हाल में फिल्म के निर्माताओं ने इसके अगले पार्ट का ऐलान किया है. अब देखना है कि यह फिल्म कब दर्शकों के सामने आती है.

Tags: Akshay kumar, Entertainment news., Entertainment Special, Hrithik Roshan, Salman khan, Sunny deol

[ad_2]

Source link