अमिताभ बच्चन ने भरे पैसे, वापस नहीं आया Twitter का ब्लू टिक, बिग बी बोले- ‘हाथ तो जोड़ लिए रहे हैं हम, अब क्या…’

[ad_1]

नई दिल्ली. एलन मस्क ने जिस दिन माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदा था. उसके कुछ दिन बाद ही ये घोषणा कर दी थी कि साइड से ब्लू टिक हटा दिए जाएंगे और सिर्फ वहीं लोग ब्लू टिक का प्रयोग कर सकेंगे जो ट्विटर को इसकी फीस देंगे. इस घोषणा के कुछ दिनों बाद 20 अप्रैल को ट्विटर ने वेरीफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए, बस फिर क्या था इंडिया की कई बड़ी पर्सनैलिटीज के टि्वटर अकाउंट पर लगा के ब्यू टिक गायब हो गया. शाहरुख खान, सलमान खान समेट कई सेलेब्स के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक उड़ गया. हालांकि, एक दिलचस्प बात तब सामने आई जब बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन ने ब्लू टिक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्विटर पर ही खबर दी की उन्होंने इसके लिए पैसे चुका दिए हैं, उसके बावजूद उनका ब्लू टिक हटा दिया गया है.

अमिताभ बच्चन यूं तो अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन अपने ट्वीट नंबर 4623 पर उन्होंने जिस अंदाज में अपनी बात रखी. उस पर दर्शकों की खूब मजेदार प्रतिक्रिया सामने आ रही है. चलिए हम आपको बताते हैं गंगा किनारे वाले छोरे ने ऐसा क्या लिखा, जो लोगों के मन को भा गया है.

हाथ जोड़कर मुरव्वत करते दिखे बिग बी
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा- ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ?? बिग बी का यह इलाहाबादी अंदाज लोगों को खासा पसंद आ रहा है स्पीड पर एक के बाद एक प्रतिक्रियाएं आईं और कुछ ही देर में ट्वीट वायरल हो गया.

Amitabh Bachchan react after losing Twitter blue tick tweet in Awadhi says I have paid for the subscription service

अमिताभ बच्चन का ट्वीट

महानायक से फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन्स
ट्वीट के वायरल होने के बाद उनके फैंस मजेदार रिएक्शन देते हुए भी नजर आए. कुछ लोगों ने जहां उन्हें सब्र रखने के लिए कहा. वहीं एक यूजर ने लिखा सब्र का फल ब्लूटिक होता है बच्चन साहब. वही, कुछ फैंस ने उन्हें ब्लू टिक को लेकर ज्यादा परेशान न होने की सलाह दी है. एक यूजर ने लिखा- क्या कहें बच्चन साहब, एलन मस्क का क्या किया जाए. ट्वीट करके एक यूजर ने अमिताभ की तारीफ की और लिखा – ‘क्या अद्भुत लिखा है अमित जी. @elonmusk अब सुन भी लो’. एक अन्य यूजर ने बिग बी के ही अंदाज में प्रतिक्रिया दी. यूजर ने अपना ब्लू टिक दिखाते हुए हुए बिग बी को चिढ़ाया और लिखा- ‘बच्चन जी हमार तो नहीं गया? तोहर साथ ही साजिश’.

कई सेलिब्रिटीज ने भी दी प्रतिक्रिया
ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटने के बाद अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि कहीं और सेलिब्रिटी इसकी प्रतिक्रिया भी सामने आई है. भोजपुरी स्टार और भाजपा नेता रवि किशन ने लिखा- ‘मैं ही क्यों? ब्लू टिक चला गया? मिस्टर मस्क?’

Tags: Amitabh bachchan

[ad_2]

Source link